ताज़ा खबर
 

West Bengal: कूचबिहार में भिड़े TMC व BJP के कार्यकर्ता, जमकर हुई तोड़फोड़; दोनों के ऑफिस तबाह

West Bengal Clash, BJP-TMC: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। दोनों दलों के कार्यालयों में जमकर तोड़फोड़ की गई।

Author कूचबिहार | Updated: October 23, 2019 7:16 PM
पश्चिम बंगाल में भिड़े TMC और BJP वर्कर फोटो सोर्स- एएनआई

West Bengal Clash, BJP-TMC: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है। राज्य में लगातार सत्ताधारी टीएमसी (TMC) और विपक्षी दल बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें आती रहती हैं। ताजा मामला कूचबिहार के तूफानगंज का है। जहां तृणमूल कांग्रेस और सीएम ममता बनर्जी की पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। दोनों दलों के कार्यालयों में तोड़फोड़ और आगजनी की गई। इस बीच पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। आरोप है पहले रात में कि बीजेपी के लोगों ने टीएमसी के दफ्तर पर बमबाजी की। जिसके रिएक्शन में बीजेपी कार्यालय में तोड़फोड़ की गई। दोनों ही दलों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है।

क्या है मामला: कूचबिहार के तूफानगंज के बीजेपी कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद माहौल गर्म हो गया। बीजेपी कार्यालय के बाद टीएमसी दफ्तर में भी जमकर उत्पात मचाया गया और उसे ध्वस्त कर दिया गया। दोनों ही पार्टियों के लोग आमने-सामने आ गए। इस दौरान पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिए जमकर लाठियां भांजी। इसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गया। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि टीएमसी की बाइक रैली के दौरान हमारे कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है, साथ ही कई स्थानीय दुकानों पर पत्थर फेंके गए।

Hindi News Today, 23 October 2019 LIVE Updates

माहौल तनावपूर्ण: वहीं इस तोड़फोड़ के बाद चिलकाना बाजार के व्यापारियों ने दहशत में दुकान बंद कर दी। सड़कों पर नाकेबंदी के कारण, राष्ट्रीय राजमार्ग काफी देरतक जाम रहा। पूरे इलाके में पुलिस की गश्त जारी है। माहौल तनावपूर्ण देखते हुए इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है।

क्या है आरोप: आरोप है कि देर रात को टीएमसी कार्यालय पर बीजेपी समर्थित बदमाशों ने दो बम फेंके थे। जिसके बाद टीएमसी वर्कर्स ने सड़क जाम कर दोषियों को गिरफ्तारी की मांग की। वहीं बीजेपी नेता ने कहा कि इस घटना से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KYC के नाम पर ट्रेनी IAS से ठग लिए 6 लाख रुपए, लिंक खोलते ही खाते से उड़ गए पैसे
2 स्कूल के लंचरूम से ज्यादा दूध ले लिया तो छात्रा को जमीन पर पटक दिया, पुलिस वाले को देना पड़ा इस्तीफा
3 सत्ताधारी दल की इस महिला सांसद ने परीक्षा पास करने के लिए 8 हमशक्लों को बैठाया, रंगेहाथ धराई डुप्लीकेट