ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: एक ही परिवार के 5 सदसयों की मिली लाश, 4 के सिर पर गहरे चोट के निशान 1 सदस्य को लटकाया; हत्या की आशंका

इसी तरह साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक घर से 11 लोगों की लाश मिली थी। मृतकों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल थे।

CRIME, WEST BENGALपुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। फोटो सोर्स – ANI

पश्चिम बंगाल में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की लाश घर के अंदर मिलने से सनसनी मच गई है। यह मामला दक्षिण दिनजापुर जिले का है। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक घर के एक सदस्य की लाश लटकी हुई हालत में मिली है जबकि 4 अन्य सदस्यों के सिर पर गहरे जख्म के निशान हैं। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या और फिर बाद में सुसाइड का लगता है। अभी पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतकों में एक पुरुष, दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत की वजहों का खुलासा हो पाएगा। जानकारी के मुताबिक यह घटना जमालपुर गांव की है। जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। हालांकि अभी हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच की जा रही है।

आपको याद दिला दें कि ऐसा मामला देश की राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के एटा में भी सामने आ चुका है। एटा की श्रृंगार कॉलोनी में 25 अप्रैल को एक परिवार के सभी पांच सदस्य मृत मिले थे। पुलिस ने इस मामले के खुलासे का दावा करते हुए कहा था कि परिवार की बहू ने चार लोगों की हत्या की, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। हालांकि, हत्याएं क्यों की गईं इसका पता नहीं चल पाया है।

इसी तरह साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक घर से 11 लोगों की लाश मिली थी। मृतकों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल थे। घर में 11 लाशें मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई थी। इस मामले में उस वक्त यह भी कहा गया था कि परिवार के सदस्यों ने अंधविश्वास में आकर आत्महत्या की है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह परिवार मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था। यह परिवार संत नगर में ग्रॉसरी शॉप और प्लाइवुड का बिजनस करता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर; सेना के 4 जवान शहीद
2 देवरिया: बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीट कर हत्या, 2 आरोपी धराए 1 फरार
3 बाहुबली हरेंद्र सिंह: BJP नेता की हत्या का लगा आरोप, कभी दियारा के आतंक के नाम से भी रहे कुख्यात; शाहपुर से आजमा रहे किस्मत
यह पढ़ा क्या?
X