ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: हुगली में पेड़ से लटकी मिली BJP कार्यकर्ता की डेड बॉडी, पार्टी अध्यक्ष ने TMC पर लगाया मर्डर का आरोप

बीजेपी का आरोप है कि उनकी बॉडी को मध्यरात्रि के बाद पेड़ से लटकाया गया ताकि इलाके के पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच दहशत का माहौल पैदा किया जा सके।

CRIME, WEST BENGAL, TMC, BJPपार्टी का कहना है कि हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया ताकि दहशत का माहौल बनाया जा सके। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पश्चिम बंगाल के हुगली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक कार्यकर्ता की डेड बॉडी पेड़ से लटकी मिलने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि खनाटी गांव के गोघट इलाके में एक बीजेपी कार्यकर्ता की डेड बॉडी इस हालत में मिली है। पुलिस ने यहां बताया है कि युवक का नाम गणेश रॉय है और वो बीजेपी के कार्यकर्ता थे। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

पार्टी कार्यकर्ता की लाश मिलने के बाद बीजेपी ने राज्य की सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस पर गणेश रॉय की हत्या करने का आरोप मढ़ा है। बताया जा रहा है कि गणेश रॉय शनिवार की शाम से ही लापता थें और रविवार की सुबह उनकी लाश इस अवस्था में मिली है। राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि ‘गणेश रॉय की हत्या टीएमसी ने की है।

उनकी बॉडी को मध्यरात्रि के बाद पेड़ से लटकाया गया ताकि इलाके के पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच दहशत का माहौल पैदा किया जा सके। राज्य में एक नया ट्रेंड चल पड़ा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं को मार कर उन्हें लटका दिया जाता है। टीएमसी राज्य में बीजेपी को मिल रहे समर्थन से घबरा गई है।’

हुगली से बीजेपी के सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि ‘ऐसी भयानक हत्याओं को रोकने की जरुरत है। लोकतंत्र के विजेता कहां हैं और वो क्यों पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ते हैं?’ इस घटना के विरोध में कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गोहाट-आरामबाग रोड को कुछ देर के लिए जाम भी कर दिया। हालांकि बाद में पुलिस ने आकर यहां यातायात सामान्य कराया।

इधर इस पूरी घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि बीजेपी कार्यकर्ता की मौत में उनका कोई हाथ नहीं है। आपको याद दिला दें कि 28 जुलाई को बीजेपी बूथ प्रेसिडेंट का शव ईस्ट मिदनापुर जिले के हल्दिया में भी इसी तरह मिला था। इससे पहले बीजेपी के नेता और हेमताबाद से पार्टी के विधायक देवेंद्र नाथ रॉय का शव नॉर्थ दिनजापुर जिले में उनके घर से थोड़ी ही दूर पर लटकता हुआ मिला था। उस वक्त भी पार्टी और विधायक के परिजनों ने टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ग्लवान घाटी में इंडियन आर्मी ने मारे 60 चीनी सैनिक! अमेरिकी अखबार का खुलासा
2 पुणे: मौत के बाद कोरोना संक्रमित को ठेले पर ले गए; अस्पताल में बेड और एंबुलेंस नहीं मिलने का आरोप; वीडियो वायरल
3 ड्रग्स केस: रागिनी द्विवेदी ने यूरिन सैंपल में मिलाया पानी तो संजना अस्पताल में करने लगी हंगामा, बचने की हर मुमकिन कोशिश रही अभिनेत्रियां
IPL 2020 LIVE
X