ताज़ा खबर
 

West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News: भाजपा विधायक की लाश मिलने से सनसनी, सीबीआई जांच की मांग

West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray: पुलिस के मुताबिक विधायक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक इस सुसाइड नोट में 3 लोगों का नाम दर्ज है और विधायक ने इन्हीं तीनों लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है।

CRIME. CRIME NEWSभाजपा विधायक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। फोटो सोर्स – फाइल फोटो, देबेंद्र नाथ रे/ एएनआई

West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या के बाद हंगामा मच गया है। बीजेपी ने इसे हत्या करार दिया है। पार्टी का कहना है कि विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या कर शव को मार्केट में लटका दिया गया है। पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य. ममता बनर्जी के राज में भाजपा नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ भाजपा में आए हेमताबाद के विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या कर दी गई. उनका शव फांसी पर लटका मिला. क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था?’

हालांकि इस पूरे मामले पर रायगंज के पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने कहा कि देबेंद्र नाथ रे का शव उत्तर दिंजापुर इलाके में मिला है। पुलिस के मुताबिक विधायक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक इस सुसाइड नोट में 3 लोगों का नाम दर्ज है और विधायक ने इन्हीं तीनों लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

पश्चिम बंगाल में पार्टी MLA की मौत पर भड़के BJP नेता, जेपी नड्डा से लेकर दिलीप घोष ने ममता बनर्जी सरकार पर दागे सवाल

Live Blog

Highlights

    17:23 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News Live: बंगाल बीजेपी ने किया यह ट्वीट

    बंगाल बीजेपी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उत्तरी दिनाजपुर की आरक्षित सीट हेमताबाद से बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव के पास बिंदल में इस तरह से लटका मिला. लोगों का स्पष्ट मानना है कि पहले उनकी हत्या की गई और उन्हें लटका दिया गया. उनका जुर्म क्या था? वह 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए थे. ओम शांति।’

    16:43 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News Live: राजनीतिक पकड़ बेहद मजबूत थी...

    माना जाता है कि देबेंद्र नाथ की राजनीतिक पकड़ बेहद मजबूत थी। देबेंद्र नाथ ने 2016 में CPM के टिकट पर हेमताबाद विधानसभा (TAP) सीट पर वाम-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की थी। पिछले साल लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बंगाल की सत्ताधारी पार्टी TMC के दो विधायक और 50 के करीब पार्षद BJP में शामिल हुए थे। इनके अलावा हेमताबाद से CPM के विधायक देबेंद्र नाथ ने भी पार्टी की सदस्यता ली थी।

    16:18 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News Live: भाजपा विधायक की पत्नी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थीं

    सेवानिवृत्त सहकारी बैंक कर्मचारी देबेंद्र नाथ रे हेमताबाद सीट से विधायक थे। उनकी पत्नी के अलावा उनकी एक गोद ली हुई बेटी है जो सातवीं कक्षा में पढ़ती है। उनकी पत्नी एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं।

    15:55 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray: जिला अध्यक्ष ने की CBI जांच की मांग

    पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या के बाद हंगामा मच गया है। उत्तर दिनाजपुर बीजेपी जिलाध्यक्ष बिस्वजीत लाहिड़ी (Biswajit Lahiri) ने भी विधायक की हत्या की आशंका जताई है।

    15:39 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray: भाजपा विधायक के जेब में पड़े सुसाइड नोट में क्या लिखा था? पढ़ें

    रायगंज के एसपी सुमित कुमार ने कहा, आज हेमताबाद के विधायक देवेंद्र नाथ रे का शव उत्तर दिनाजपुर के बलिया में लटका हुआ मिला। उनकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मौत के लिए तीन लोगों को कसूरवार ठहराया गया है। इस बारे में विस्तृत जांच की जा रही है।

    15:24 (IST)13 Jul 2020
    BJP MLA Debendra Nath Ray News: हेमताबाद की दुकान में लटका मिला शव

    पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय नेताओं में से एक देबेन्द्र नाथ रे उत्तर दिनाजपुर जिले के हेमताबाद में रहते थे। आज 13 जुलाई सोमवार की सुबह उनका शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। देबेन्द्र नाथ रे का शव एक दुकान के बरामदे में फांसी लगने वाली स्थिति में रस्सी पर झूलता हुआ मिला है। प्रदेश भाजपा ने इसे इरादतन हत्या का मामला करार दिया है।

    15:05 (IST)13 Jul 2020
    BJP MLA Debendra Nath Ray News: राज्यपाल ने ट्वीट कर ममता सरकार को घेरा...

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया कि भाजपा विधायक की मृत्यु, हत्या के आरोपों सहित गंभीर मुद्दों को उठाती है। सच्चाई को उजागर करने और राजनीतिक हिंसा को रोकने के लिए पूरी निष्पक्ष जांच की आवश्यकता है।

    14:50 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News Live Update: भाजपा अध्यक्ष ने ममता सरकार को घेरा

    भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की संदिग्ध जघन्य हत्या बेहद चौंकाने वाली और घटिया है। ममता सरकार में गुंडा राज है और यह कानून-व्यवस्था की विफलता है। 

    14:20 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News Live Update: मौत पर उठ रहे सवाल

    पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की मौत पर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी इस संदेहास्पद मौत को हत्या बता रही है। वहीं राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी विधायक की मौत पर सवाल उठाए हैं। साथ ही सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए इसे प्रतिशोध की राजनीति बताया है।

    14:10 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Dead: सीपीएम के टिकट पर चुनाव जीते थे देबेंद्र नाथ रे

    देबेंद्र नाथ रे ने अनुसूचित जाति के लिए रिजर्व हेमताबाद सीट से 2016 में विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह सीपीएम के टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीते थे। कांग्रेस ने भी देबेंद्र नाथ रे का समर्थन किया था। 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद देबेंद्र नाथ रे ने सीपीएम छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे।

    13:52 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA: 'भाजपा विधायक की हुई हत्या CBI जांच हो'

    बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है और हत्या को सुसाइड बनाने की कोशिश की गई है। मैं ममता बनर्जी से मांग करता हूं कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जाए।

    13:46 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray: विधायक को पहले मारा फिर लटकाया...

    पश्चिम बंगाल बीजेपी ने कहा कि उत्तर दीनाजपुर की रिजर्व सीट हेमताबाद से बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव के बिंदल में लटका हुआ मिला। बीजेपी के कई नेताओं का आरोप है कि लोगों में इस बारे में स्पष्ट राय है कि उन्हें पहले मारा गया और फिर लटका दिया गया। उनका क्या गुनाह है? वो 2019 में बीजेपी में शामिल हुए थे।'

    13:40 (IST)13 Jul 2020
    West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray: भाजपा नेता की मौत! भाजपा में आना था गुनाह?

    बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य...ममता बनर्जी के राज में भाजपा नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ भाजपा में आए हेमताबाद के विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या कर दी गई...उनका शव फांसी पर लटका मिला. क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था?'

    Next Stories
    1 नाबालिग लड़कियों ने मिलकर 21 साल के युवक को चाकू से गोद किया मर्डर, पुलिस ने पूरी गैंग का यूं किया पर्दाफाश
    2 बिहार: पटना पुलिस के दारोगा पर महिला पदाधिकारी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज
    3 रांची: सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव मोबाइल पर बातचीत करते आए नजर, तस्वीर में दिखे स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस प्रवक्ता, विपक्ष ने उठाई कार्रवाई की मांग
    ये पढ़ा क्या?
    X