ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: रस्सी से झूलते BJP विधायक देबेंद्र नाथ की जेब से मिला था सुसाइड नोट, 1 युवक धराया

West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News: बताया जा रहा है कि इस युवक को पहले इंग्लिश बाजार इलाके से पकड़ा गया और फिर स्थानीय पुलिस ने उसे सीआईडी के हवाले कर दिया।

crime, crime newsइस मामले में पुलिस ने जांच की बात कही है।

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। पश्चिम बंगाल में ‘राजनीतिक हत्याओं’ का हवाला देते हुए टीएमसी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की: पार्टी सांसद राजू बिस्ता। पश्चिम बंगाल सीआई़डी ने इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक देबेंद्र नाथ रे की जेब से सुसाइड नोट मिला था। इस सुसाइड नोट में 2 लोगों के नाम का जिक्र था। पुलिस का दावा है कि इनमें से एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे शख्स की तलाश जारी है।

बताया जा रहा है कि इस युवक को पहले इंग्लिश बाजार इलाके से पकड़ा गया और फिर स्थानीय पुलिस ने उसे सीआईडी के हवाले कर दिया। हालांकि पकड़े गए शख्स ने इस मामले में अपनी संलिप्ता से इनकार किया है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल भाजपा ने भाजपा विधायक देवेन्द्र नाथ रे की मौत के विरोध में उत्तर बंगाल के जिलों में मंगलवार को  12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। बंद के दौरान भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करते नजर आए। इस दौरान खबर है कि कुछ बसों में तोड़फोड़ भी की गई है।


आपको बता दें कि 13 जुलाई को हेमताबाद से भाजपा के विधायक देबेंद्र नाथ रे का शव उत्तर दिनजापुर इलाके में उनके घर के पास स्थित एक बाजार में रस्सी के सहारे लटकता हुआ मिला था।

इस मामले में विधायक के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या की गई है। परिवार वाले तृणमूल कांग्रेस पर इस हत्या का आरोप मढ़ रहे हैं। परिवार वालों की तरफ से सीबीआई जांच की मांग भी की गई है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई अन्य बड़े नेताओं ने इस मौत के बाद राज्य की ममता बनर्जी सरकार को घेरते हुए उनपर हमला बोला था।

देवेंद्र नाथ रॉय 2016 में सीपीआईएम के टिकट पर उत्तर दिनाजपुर जिले के हेमटाबाद विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे, लेकिन बाद में वे 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: घर में पति-पत्नी और बच्चों का शव! टीवी स्क्रीन पर चिपका था सुसाइड नोट, जांच जारी
2 हरियाणा में महिला रेलकर्मी की हत्या कर प्राइवेट पार्टी में डाली बोतल, रात भर डेड बॉडी के साथ रहा हत्यारा…
3 यूपी: रेप पीड़िता दलित लड़की ने की आत्महत्या, आरोपी के परिवार वालों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप
ये पढ़ा क्या?
X