ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगालः पूर्वी मिदनापुर में भाजपा के जिला सचिव को मारी गोली, टीएमसी विधायक पर हमला कराने का आरोप

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जब उनपर हमला हुआ तब वहां पुलिस मौजूद थी लेकिन पुलिस खामोश रही।

crime, crime newsपश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें अक्सर आती रहती हैं। फोटो सोर्स – ANI, फोटो ग्राफिक्स – नरेंद्र कुमार

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला सचिव को गोली मार दी गई। इस हमले का आरोप राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक पर लगा है। जानकारी के मुताबिक भाजपा के जिला सचिव पबित्र दास को रविवार (28-06-2020) को गोली मारी गई है। मिदनापुर इलाके के एक गांव में उनपर यह अटैक किया गया। घायल अवस्था में भाजपा जिला सचिव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि खेजुरी निर्वाचन क्षेत्र के टीएमसी विधायक और टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष के इशारे पर कुछ हथियारबंद गुंडों ने उनके गांव पर हमला किया था जिसमें वो जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि पबित्र दास के बाएं हाथ पर गोली लगी है और फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ‘पबित्र दास हमारी पार्टी के काफी सक्रिय कार्यकर्ता हैं। वो स्थानीय पंचायत सदस्यों के अवैध कार्यों का विरोध कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि जब उनपर हमला हुआ तब वहां पुलिस मौजूद थी लेकिन पुलिस खामोश रही।’

आपको बता दें कि इससे पहले बर्दवान में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच रविवार को हिंसक झड़प भी हुई थी। गंभीर बात यह भी है कि यह झड़प बर्दवान पुलिस स्टेशन के सामने हुई थी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता टीएमसी कार्यकर्ताओं की शिकायत लेकर पहुंचे थे। लेकिन थोड़ी ही देर बाद टीएमसी के सपोर्ट्स भी वहां पहुंच गए।

आमने-सामने होने पर दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच गाली-गलौज और बहस शुरू हो गई। जल्दी ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने लगी। इस दौरान दोनों ही तरफ से सोशल डिस्टेन्सिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा दी गईं।

यह भी बताया जा रहा है कि झड़प में शामिल कई लोग यहां बिना मास्क लगाए भी मौजूद थे। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने यहां लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया था। काफी देर बाद थाने के सामने यह हंगामा शात हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू कश्मीर: आखिरी आतंकी मसूद ढेर! रेप केस में फरार होकर हिज्बुल में हुआ था शामिल; डोडा आतंक फ्री
2 गुजरात: पावापुरी तीर्थधाम में 2 जैन मुनियों पर महिला से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, वीडियो के आधार पर पकड़े गए
3 लॉकडाउन के दौरान पंजाब में बढ़े आत्महत्या और घरेलू हिंसा के मामले, लुधियाना में 60 लोगों ने किया सुसाइड
IPL 2020
X