ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: आदिवासी बहनों को कैद कर 2 दिन तक हैवानियत, दोनों ने खाया जहर; 3 आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल में लड़कियों ने अपने भाई को बताया कि उनके साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया और किसी तरह वो दोनों इन लोगों की चंगुल से निकलकर घर पहुंच सकीं।

crime, west bengal, tribal girl gang rapedलड़कियों ने अपने भाई को बताया कि किसी तरह वो उनके कैद से आजाद हो पाईं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पश्चिम बंगाल में 2 आदिवासी बहनों को 2 दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद दोनों ही बहनों ने जहर खा लिया है। बड़ी बहन की मौत हो चुकी है जबकि दूसरे बहन की हालत गंभीर है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। मामला जलपाईगुड़ी जिले का है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि 16 और 14 साल की दोनों बहनों को बीते शुक्रवार को किडनैप कर लिया गया था और फिर 48 घंटे तक उनके साथ हैवानियत की गई है। जहर खाने की वजह से सोमवार को बड़ी बहन की मौत हो गई है।

इधर इस मामले में पुलिस ने 5 में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनपर दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए उकसाने का चार्ज लगाया गया है। मंगलवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया था जहां अदालत ने उन्हें 7 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि दोनों बहनें 4 सितंबर को इलाके के ही कुछ लड़कों के साथ घर से बाहर निकली थीं। परिवार वालों का कहना है कि इन लड़कों के साथ उनका जाना बिल्कुल सामान्य बात थी क्योंकि वो अक्सर बातचीत करते थे। हालांकि इसके बाद दोनों बहनें दो दिनों तक घर नहीं आई और फिर 6 सितंबर को अचानक दोनों बहनें घर आईं।

लड़की की भाई का कहना है कि घर आने के बाद दोनों की तबियत खराब हो गई और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में लड़कियों ने अपने भाई को बताया कि उनके साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया और किसी तरह वो दोनों इन लोगों की चंगुल से निकलकर घर पहुंच सकीं। लड़कियों ने यह भी बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है जिसकी वजह से वो बीमार पड़ गई हैं।

इधऱ इस मामले में यहां के पुलिस अधिकारी ने मीडिया को जानकारी दी कि ‘बड़ी बहन की मौत सोमवार की रात अस्पताल में हुई। हम इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रहे हैं। परिवार का दावा है कि दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म हुआ था और घऱ वापस आने के बाद दोनों ने जहर खा लिया था।’

मंगलवार को जब 16 साल की लड़की का शव उसके गांव पहुंचा तब यहां लोगों ने प्रदर्शन भी किया था और पुलिस को सवालों के कटघरे में खड़ा किया था। यहां के स्थानीय टीएमसी विधायक ने लड़की के पिता से मुलाकात करने के बाद स्थानीय प्रशासन से मामले में कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जासूसी के लिए भारतीय सीमा में याक भेज रहा चीन? अचानक संख्या बढ़ने से बढ़ी आशंका
2 तमिलनाडु: सड़क पर मृत मिला हाथी, मुंह पर गंभीर जख्म के निशान
3 आगरा: दारोगा ने घर में घुस छात्रा को लात-घूंसे से पीटा, CCTV में कैद घटना; जांच के आदेश जारी
IPL 2020 LIVE
X