ताज़ा खबर
 

SUV पर पेशाब करने से रोका तो वॉचमैन को जलाया, ऑटो रिक्शा चालक ने दिया घटना को अंजाम

वारदात पुणे शहर के भोसारी औद्योगिक इलाके में मंगलवार दोपहर को हुई। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुणे में एक फर्म के वॉचमैन को ऑटो रिक्शा चालक ने जला दिया।

महाराष्ट्र के पुणे में एक वहशियाना घटना में ऑटो रिक्शा चालक ने निजी फर्म के एक गार्ड (वॉचमैन) को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। गार्ड ने ऑटो रिक्शा के चालक को फर्म मालिक के एसयूवी पर पेशाब करने से रोक दिया था। इससे वह भड़क उठा और घटना को अंजाम दे दिया। वारदात शहर के भोसारी औद्योगिक इलाके में मंगलवार दोपहर को हुई। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की दोपहर सुरक्षा गार्ड शंकर वायफालकर (41) अपनी ड्यूटी पर फर्म के मेन गेट पर तैनात था। इसी दौरान आरोपी ऑटो रिक्शा चालक महेंद्र बालू कदम (31) वहां आया और पास में खड़ी फर्म के मालिक की एसयूवी पर पेशाब करने लगा। गार्ड वायफालकर ने उसे रोका तो वह भड़क गया।

करीब साढ़े चार बजे वह एक बोतल में पेट्रोल लेकर आया और गार्ड पर उड़ेल दियाऔर आग लगा दी। आसपास के लोगों ने वायफालकर को बचाने की कोशिश, लेकिन वह गंभीर रूप से झुलस गया था। उसे फौरन एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

उधर, जिले के तरवां थाना क्षेत्र के बीबीपुर लखनपुर गांव में शराब पीने के विवाद पर एक आटो चालक की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने आटो चालक रमेश मिश्रा (40) के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार रमेश मंगलवार की रात शराब पी रहा था। इसी दौरान गांव का ही युवक ओंकार मिश्र वहां पहुंचा। किसी बात को लेकर दोनों में कहा-सुनी हो गयी। बात बढ़ने पर ओंकार ने कुल्हाड़ी से आटो चालक पर हमला कर दिया। हमले में घायल रमेश ने जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बिहार के मधुबनी जिले में पथराही गांव में मंगलवार की रात बिजली के शाट सर्किट से लगी आग की चपेट में आकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। लौकहां थाना प्रभारी धनंजय कुमार ने बुधवार को बताया कि मृतकों में रामबती देवी (45), उनकी बहु रीना देवी (25) और उनकी डेढ वर्षीय पोती चंदू कुमारी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब वे अपने घर के भीतर सो रहे थे। धनंजय ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा गया है ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AIMIM विधायक के घर हमला, हार के बाद सगा भाई और राजद नेता ही बना जान का दुश्मन, मां को भी नहीं बख्शा
2 कानपुर: नाबालिग लड़की से हैवानियत! दुष्कर्म के बाद लीवर निकाला, जयपुर में रेप के आरोपी ने पीड़िता को जिंदा जलाया
3 पहले ग्रॉसरी शॉप में घुसा दी कार, फिर सड़क पर लगा न्यूड होकर दौड़ने…पुलिस ने किया गिरफ्तार
आज का राशिफल
X