ताज़ा खबर
 

CEO ने ऑ़डिशन के बदले किया एक्ट्रेस का यौन शोषण, अब बोले – गहरा दुख है

कंपनी के सीईओ ने अपने ईमेल में आगे लिखा था कि 'कृप्या मेरी गलतियों की वजह से दूरी ना बनाएं। यह जरुरी है कि हम सभी काम पर फोकस करें।

Rape, CRIME, CRIME NEWSप्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Warner Bros के सीईओ केविन सुजीहारा ने आखिरकार अपनी गलती के लिए माफी मांगी है। दरअसल एक रिपोर्ट में कहा गया था कि केविन सुजीहारा ने ऑडिशन और रोल देने के नाम पर एक महिला का यौन शोषण किया है। ‘Hollywood Reporter’ ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि एक उभरती हुई महिला कलाकार Charlotte Kirk को रोल दिलाने के लिए केविन ने उनका यौन शोषण किया था। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद के बाद मशहूर इंटरटेनमेंट कंपनी वार्नर ब्रॉस ने अपने सीईओ के खिलाफ अंदरुनी जांच भी करवाई थी। जानकारी के मुताबिक कंपनी के अंदर यह जांच एक लॉ फर्म ने की थी। यह लॉ फर्म कंपनी से जुड़ी हुई नहीं थी।

जांच पूरी होने के बाद अब केविन ने कंपनी को भेजे अपने ईमेल में कहा है कि ‘मुझे गहरा दुख है कि मैंने अपनी निजी जिंदगी में गलतियां की हैं, जिससे मुझे दर्द हुआ है। इन गलतियों की वजह से जो लोग मुझे प्यार करते थे उन्हें मैंने अपमानित कर दिया। मुझे इस बात का भी खेद है कि मेरे निजी व्यवहार की वजह से कंपनी और कर्मचारियों को भी काफी बुरे हालातों का सामना करना पड़ा है। मुझे एहसास हुआ है कि कुछ समय पहले आप मुझसे कुछ उम्मीदें रखते थे और मैं ऐसा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। अच्छा करने की कोशिश जारी रहेगी।’

Kevin Tsujihara…फोटो सोर्स – इंडियन एक्स्प्रेस

कंपनी के सीईओ ने अपने ईमेल में आगे लिखा था कि ‘कृप्या मेरी गलतियों की वजह से दूरी ना बनाएं। यह जरुरी है कि हम सभी काम पर फोकस करें।

कंपनी के सीईओ ने अपने ईमेल में आगे लिखा था कि ‘कृप्या मेरी गलतियों की वजह से दूरी ना बनाएं। यह जरुरी है कि हम सभी काम पर फोकस करें। कंपनी में हम एक खास संस्कृति बनाएं जिसपर हम सभी गर्व कर सकें।’ बता दें कि इस महिला कलाकार ने पहले यह कहा था कि केविन ने उनके साथ कोई बुरा व्यवहार नहीं किया है और उन्होंने केविन के खिलाफ शिकायत करने से इनकार भी कर दिया था। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 पति को पसंद नहीं करती थी, खाने में जहर मिलाया, फिर पत्‍नी ने घोंट दिया उसका गला
2 जहर वाले टी-पॉट से चाय पिलाकर 21 लोगों को मारने का इल्जाम, महिला सीरियल किलर को मिली यह सजा
3 टीवी चैनल बदलने को लेकर हुई लड़ाई, पति ने गुस्‍से में पत्‍नी को घोंपा चाकू
ये पढ़ा क्या?
X