ताज़ा खबर
 

रंजीत बच्चन हत्याकांड: हत्यारों तक पहुंची पुलिस! हत्या की वजह रंजिश या रुपए, पढ़ें पूरी कहानी

Vishwa Hindu Mahasabha President Ranjeet Bachchan: हिंदुओं के एक बड़े नेता की हत्या की वजहों को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं।

CRIME, CRIME NEWSरंजीत बच्चन पर साली से रेप का आरोप भी था।

Vishwa Hindu Mahasabha President Ranjeet Bachchan:  विश्व हिंदू महासभा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन हत्याकांड की गुत्थी अब तक अनसुलझी है। दावा यह किया गया है कि लखनऊ के जिस हरजरतगंज इलाके में उनकी हत्या की गई है वहां आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में 2 संदिग्ध नजर आए हैं। लेकिन अब तक इन संदिग्धों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। पुलिस को एक बलेरो गाड़ी की भी तलाश है। बताया जा रहा है कि यह गाड़ी वारदात की जगह से कुछ ही दूरी पर नजर आई है और हो सकता है कि हत्यारा इसी गाड़ी से आए हों।

इस बीच अब खबर यह है कि जांच टीम ने इस हत्या के शक में यूपी के गोरखपुर से 3 और रायबरेली से 1 संदिग्ध को पकड़ा है। एसटीएफ इस मामले की गहन पड़ताल कर रही है और फिलहाल पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। पुलिस यह भी मान कर चल रही है कि इन संदिग्धों के जरिए वो जल्दी ही इस हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा कर सकती है। बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस ने गोरखपुर से जिन संदिग्धों को उठाया है वो रंजीत बच्चन के परिचित थे।

रंजीत बच्चन की हत्या किसने की? इस अहम सवाल का जवाब ढूंढ रही जांच टीम इस बात की भी जांच कर रही है कि उनकी हत्या आखिर क्यों की गई? हिंदुओं के एक बड़े नेता की हत्या की वजहों को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं। यह भी कहा जा रहा है कि उनकी हत्या के पीछे किसी महिला से जुड़ा विवाद हो सकता है। इसके अलावा पुरानी रंजिश और रुपए-पैसों की लेनदेने की वजह से भी हत्या की आशंका जताई जा रही है। हत्याकांड की छानबीन में जुटी यूपीएसटीएफ को रणजीत बच्चन के 6 अलग-अलग ऐसे विवादों के बारे में जानकारी हुई है, जिनके कारण हत्या करवाई जा सकती है।

इस बीच जांच टीम ने रंजीत बच्चन की पत्नी कालिंदी से पूछताछ की है। इसके अलावा उनकी दूसरी पत्नी बताई जा रही स्मृति से भी इस मामले में पूछताछ की तैयारी है। बता दें कि रंजीत बच्चन की हत्या 2 फरवरी को हजरतगंज इलाके में अहले सुबह उस वक्त कर दी गई थी जब वो अपने एक रिश्तेदार के साथ सुबह के वक्त टहलने के लिए घऱ से निकले थे। अपराधियों ने उनके सिर में गोली मारी थी। इस हत्याकांड की जांच के लिए 6 टीमें बनाई गई हैं। (औऱ…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रोज गंदे वीडियो देखने का दबाव बनाती थी पत्नी, फिल्म में बीवी को गैर मर्द के साथ देख उड़े पति के होश
2 महिला ने प्लेन में कपड़े उतार पुरुष यात्री को संबंध बनाने का किया ऑफर, हुई सजा
3 करोड़ों रुपए थी सालाना सैलरी, ‘सैंडविच’ चुराने के आरोप में सस्पेंड हुआ बैंकर
यह पढ़ा क्या?
X