ताज़ा खबर
 

यूपी: प्रतापगढ़ में विश्व हिंदू परिषद के नेता की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

पेशे से वकील ओम मिश्र प्रणव (38) सोमवार दोपहर बाइक से प्रतापगढ़ शहर जा रहे थे। रास्ते में प्रतापगढ़-जेठवारा मार्ग पर सोनपुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा क्षेत्र में सोमवार (15 जुलाई) को विश्व हिन्दू परिषद के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि इस वारदात को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही, हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके लिए जगह-जगह दबिश भी दी जा रही है।

सोमवार दोपहर हुई वारदात: पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि पेशे से वकील ओम मिश्र प्रणव (38) सोमवार दोपहर बाइक से प्रतापगढ़ शहर जा रहे थे। रास्ते में प्रतापगढ़-जेठवारा मार्ग पर सोनपुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

National Hindi News, 16 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

वकीलों ने किया प्रदर्शन: एसपी के मुताबिक, वीएचपी नेता की हत्या के विरोध में वकीलों ने कलेक्ट्रेट गेट के पास रास्ता जाम करके प्रदर्शन किया। इस दौरान हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग भी की गई। बता दें कि प्रणव विश्व हिन्दू परिषद की कुंडा तहसील इकाई के अध्यक्ष थे। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वारदात की जांच की जा रही है।

Bihar News Today, 16 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

बदमाशों को ढूंढने के लिए बनीं कई टीमें: एसपी आनंद ने बताया कि वीएचपी नेता की हत्या करने वालों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं, जो जगह-जगह दबिश दे रही हैं। उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Next Stories
1 खुले में पेशाब करने को लेकर विवाद, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने चाकू से गोद डाला, मौत
2 2 दिन पहले ‘अगवा’ हो गया था युवक, नोएडा के पार्क में गर्लफ्रेंड का इंतजार करता मिला
3 Kannauj: जमीनी विवाद में भिड़े दो पक्षों को रोकने गई पुलिस कुल्हाड़ी से हमला, चौकी इंचार्ज की हालत गंभीर
ये पढ़ा क्या?
X