ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने जालसाजी का मामला दर्ज कराया

आरती सहवाग का अपने व्यापार सहयोगी पर जाली दस्तखत से 4.5 करोड़ का कर्ज लेने और नहीं चुकाने का आरोप

Author नई दिल्ली | Updated: July 14, 2019 2:48 AM
वीरेंद्र सहवाग और उनकी पत्नी आरती सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने अपने व्यापार सहयोगी के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि उनके सहयोगी ने उनके फर्जी दस्तखत के जरिए 4.5 करोड़ रुपए का कर्ज ले लिया और अब वह चुका नहीं रहा है। आरोपी व्यापार सहयोगी का नाम रोहित कक्कड़ बताया जा रहा है। आरती के मुताबिक वह रोहित कक्कड़ की फर्म में सहयोगी बनी थीं। मेसर्स लखनपाल प्रोमोटर्स एवं बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड नामक फर्म दिल्ली के अशोक विहार में स्थित है। पुलिस ने धारा 420, 468, 471/34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरती सहवाग का आरोप है कि रोहित कक्कड़ समेत छह दूसरे लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। इस फर्म के लोगों ने बिना उनकी जानकारी के एक दूसरी फर्म (बिल्डर कंपनी) में आरती के पति वीरेंद्र सहवाग के नाम का इस्तेमाल किया और उस फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का कर्ज ले लिया। इसके लिए आरती सहवाग के फर्जी दस्तखत किए गए।

आरती का आरोप है कि जब वो व्यापार सहयोगी बनी थी तो यही बात हुई थी बिना उनकी अनुमति के कोई काम नहीं होगा। गौरतलब है कि आरती फल के विभिन्न उत्पाद बनाने वाली कंपनी एसएमजीके एग्रो प्रोडक्ट्स में साझेदार हैं। आरोप है कि इस कंपनी ने लखनपाल प्रमोटर्स एंड बिल्डर कंपनी को आर्डर पूरा नहीं करने पर बीते साल ढाई करोड़ रुपए का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कारोबारी को अगवा कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, 10 लाख लेने के बाद बदमाशों ने किया रिहा, कहा- हर महीने चाहिए 2 लाख रुपए
2 Delhi: बैंक में पैसे जमा कराने में मदद का देते थे झांसा, फिर करते थे ठगी; गिरफ्तार
3 कोलकाता: बाइक की EMI चुकाने के लिए नहीं दिए पैसे तो मां को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी बेटा गिरफ्तार