ताज़ा खबर
 

UP: प्याज चुराते CCTV में कैद हुए होमगार्ड के जवान, आधी रात तोड़ डाला दुकान का ताला; देखें VIDEO

चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार ने थाने में इसकी तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने होमगार्ड के 2 जवानों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां गश्त के दौरान दुकान में रखे प्याज (Onion) व अन्य सामान चुराते हुए होमगार्ड (Homeguard) के जवान सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गए। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने होमगार्ड के दो जवानों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैनपुरी जिले के कुसमरा यादव नगर चौराहे पर तैनात दो होमगार्डों ने सोमवार रात को एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पहले दोनों ने मिलकर सब्जी की दुकान की जंजीर तोड़ी और उसमें रखा प्याज तथा अन्य सामान चुरा ले गए। लेकिन यह पूरी घटना दुकान में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद सब्जी विक्रेता की तहरीर पर दोनों होमगार्ड जवानों के खिलाफ मंगलवार को थाना किशनी में रिपोर्ट दर्ज कराई।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम: यादव नगर चौराहे पर रात्रि गश्त के लिए तैनातन दो होमगार्ड सीसीटीवी कैमरे में उस वक्त कैद दोनों होमगार्ड ड्यूटी पॉइंट छोड़कर नजदीकी सब्जी की दुकान पर पहुंच गए। यहां उन्होंने पहले तो दुकान के आसपास चक्कर काटा और फिर बाद में दुकान की जंजीर को तोड़ प्याज, सब्जी और नकदी चौरी की। इस घटनना के सामने आने के बाद विभाग की काफी किरकिरी हुई।

दुकानदार ने दर्ज कराई शिकायत: सुबह जब सब्जी विक्रेता दुकान पहुंचा तो वह हैरान हो गया, क्योंकि उसकी दुकान के ताले टूटे थे। लेकिन बाद में जब सीसीटीवी की छानबीन की तो मामला सामने आ गया। पीड़ित ने पूरी घटना की जानकारी संबंधित थाने में दी, इसके बाद दोनों होमगार्ड जवानों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

Next Stories
1 महिला IAS ऑफिसर से करीबी बढ़ाने के लिए CISF कमांडेंट की साजिश? कार में ड्रग्स छिपा देने लगा मदद का झांसा, ऐसे हुआ खुलासा
2 Mob Lynching: मवेशी चोरी के संदेह में ग्रमीणों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मारा डाला, पुलिस ने दर्ज किया मामला
3 डीएम का फर्जी लेटर बना जारी किया 2 दिन की छुट्टी का आदेश, मौज-मस्ती के लिए 2 छात्रों का सनसनीखेज कारनामा
ये पढ़ा क्या?
X