ताज़ा खबर
 

UP: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिला को पीट डाला, पुलिस ने जैसे-तैसे बचाई जान, मानसिक रूप से बीमार है पीड़िता

लिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रघुनाथपुर में शनिवार देर रात मानसिक रूप से कमजोर महिला को बच्चा चोर बताकर उसके साथ ग्रामीणों ने मारपीट की।

Author हापुड़ | Updated: August 25, 2019 11:39 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर में शनिवार (24 अगस्त) रात बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने मानसिक रूप से कमजोर एक महिला की पिटाई कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया। मामले में पुलिस अधीक्षक यशवीर के निर्देश पर छह ग्रामीणों के खिलाफ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मानसिक रूप से कमजोर महिला को बताया बच्चा चोरः पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रघुनाथपुर में शनिवार देर रात मानसिक रूप से कमजोर महिला को बच्चा चोर बताकर उसके साथ ग्रामीणों ने मारपीट की।

National Hindi News, 25 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बचा लिया। जिलाधिकारी अदिति सिंह ने क्षेत्र के लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Arun Jaitley Demise News Live Update: पीएम मोदी, बोले- मैं देश से दूर हूं और मेरा दोस्त हमेशा के लिए चला गया

Weather Forecast States Flood Report Today Live Updates: देखें अपने राज्य में कैसा रहेगा मौसम

इससे पहले उत्तर प्रदेश के इटावा में एक युवक को बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने निर्वस्त्र करके पीटने का मामला सामने आया था। यही नहीं पिटाई करने के बाद घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया साथ ही पीड़ित पर भी अपहरण का केस दर्ज किया गया। घटना के बाद पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस मामले में इटावा के एसएसपी ने कहा कि मामले में जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कोच्चि कोर्ट से गिरफ्तार हुआ दो दिन पहले बहरीन से लौटा संदिग्ध, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से कनेक्शन का है आरोप
2 सावधान! Jobs के नाम पर बेरोजगारों को ठगती थी ये website, जांच में जुटी UP Police ने किया पर्दाफाश
3 Haryana: बर्थडे पार्टी में गए युवक को चाकू से गोद डाला, शव अस्पताल में खड़ी स्कूटी पर छोड़ फरार हुए बदमाश