ताज़ा खबर
 

‘डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन के साथ आई थीं नजर, संदिग्ध हालत में घर में मिली थी अभिनेत्री की लाश

आर्या बनर्जी कोलकाता की एक मशहूर मॉडल भी थीं। आर्या बनर्जी ने डर्टी पिक्चर के अलावा दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा में भी काम किया था।

फिल्म डर्टी पिक्चर काफी मशहूर हुई थी। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

बॉलीवुड में कई मशहूर अभिनेत्रियों की रहस्यमय मौत हो चुकी है। इन मौतों ने मनोरंजन जगत को जहां सन्न कर दिया तो आम लोग भी इन सितारों के यूं ही चले जाने की खबर मिलने के बाद चौंक जाते हैं। मायानगरी की एक ऐसी ही अभिनेत्री की आज हम चर्चा कर रहे हैं जिनकी मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई थी। साल 2011 में मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन की एक फिल्म आई थी डर्टी पिक्चर। इस फिल्म में विद्या बालन ने जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिये थे जिसकी काफी चर्चा हुई थी। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ एक अन्य अभिनेत्री आर्या बनर्जी भी नजर आई थीं। आर्या बनर्जी की एक्टिंग की भी तारीफ की गई थी। आर्या बनर्जी को देबदत्ता बनर्जी के नाम से भी जाना जाता है और वो मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की बेटी हैं।

पिछले साल दिसंबर के महीने में आर्या बनर्जी की लाश उनके कोलकाता स्थित घर के अंदर बेडरूम में मिली थी। उस वक्त 33 साल की अभिनेत्री के घर का दरवाजा तोड़ कर पुलिस अंदर दाखिल हुई थी। दरअसल उस वक्त आर्या बनर्जी की घरेलू नौकरानी सुबह के समय उनके घर पहुंची थीं। काफी देर तक डोरबेल बजाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला था तब उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी।

अभिनेत्री आर्या बनर्जी अपने कुत्ते के साथ घर में रहती थीं। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस ने कुछ मेडिकल प्रिसक्रिप्शन और शराब की कई सारी बोतलें बरामद की थी। इस मामले में पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस उस वक्त दर्ज किया था।

आर्या बनर्जी कोलकाता की एक मशहूर मॉडल भी थीं। आर्या बनर्जी ने डर्टी पिक्चर के अलावा दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा में भी काम किया था। इसके अलावा वो मशहूर टीवी शो सावधान इंडिया में भी नजर आई थीं।

आर्या बनर्जी दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क में स्थित अपने फ्लैट में रहती थीं। कहा जाता है कि जब उनकी लाश मिली थी तब उनके नाक से खून बह रहा था और कमरे में उल्टियां भी हुई थीं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम भी कराया था। आर्या बनर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं।

संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत से उनके प्रशंक बेहद हैरान थे। उस वक्त लोग अपनी-अपनी तरफ से भी कयास लगा रहे थे। मनोरंजन जगत की कई नामी हस्तियों ने भी डर्टी पिक्चर की इस अभिनेत्री को टैलेन्टेड बताते हुए उनकी मौत पर अचरज जाहिर किया था।

Next Stories
1 आधी रात बदमाशों से अकेले भिड़ गई थी बेटी, बहादुरी देख बम पटक कर भागे थे गुंडे…
2 गरीब पिता बेचते थे तीर-धनुष, बेटी बनी थी पहली आदिवासी महिला IAS अफसर…
3 दुर्दांतों को एनकाउंटर में किया ढेर तो लोगों ने घोड़ा बग्गी में बैठाकर घुमाया था, निडर IPS अजय पाल शर्मा की कहानी
आज का राशिफल
X