ताज़ा खबर
 

VIDEO: मां के सामने दुपट्टा डाल बेटे को महिला ने कर लिया किडनैप, फुटेज देख रह जाएंगे दंग

आप इस फुटेज को जरुर देखें ताकि आप भी ऐसी घटनाओं को लेकर हमेशा जागरुक बने रहें! बच्चों को चुरानी वाली महिला कितनी चालाक और बेखौफ हैं यह इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है।

Author Published on: October 9, 2019 11:27 AM
मां के सामने बच्चे को उठाती यह महिला कैमरे में कैद हो गई है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, ANI

बच्चे की मां के सामने ही एक महिला ने उसके बेटे को किडनैप कर लिया। इस पूरी घटना का जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आप इस फुटेज को जरुर देखें ताकि आप भी ऐसी घटनाओं को लेकर हमेशा जागरुक बने रहें! बच्चों को चुरानी वाली महिला कितनी चालाक और बेखौफ हैं यह इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है।

सीसीटीवी कैमेर में कैद इस फुटेज में नजर आ रहा है कि एक मां अपने 8 महीने के बच्चे के साथ बस स्टैंड परिसर में जमीन पर सो रही है। तब ही एक महिला चुपचाप सो रहे बच्चे के पास पहुंचती है और फिर बड़ी चालाकी से मां के सामने ही नींद में सो रहे बच्चे को गोद में उठा लेती है।

मासूम की नींद नहीं खुलती है और यह महिला तब तक एक दुपट्टे से उसका चेहरा ढक देती है और फिर दबे पांव वहां से निकल जाती है।फुटेज में एक युवक भी वहां खड़ा नजर आ रहा है। दरअसल यह युवक इस बात की निगरानी कर रहा था कि कोई उनकी इस करतूतों को देख ना ले।

हालांकि बस स्टैंड पर यह दोनों लोगों की नजर से तो बच जाते हैं लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की नजर से खुद को नहीं बचा पाते। जानकारी के मुताबिक बच्चे को किडनैप करने की यह घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद बस स्टैंड की है। बीते सोमवार को इस मामले में पुलिस ने एक केस दर्ज किया है। (देखें वीडियो)

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अंकित मित्तल ने मंगलवार को बताया कि ‘इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और बच्चे को चुराने वालों की पहचान भी कर ली गई है। दोनों की तलाश की जा रही है।

पीड़ित महिला का नाम रानी बताया जा रहा है…इन दोनों ने पहले महिला से दोस्ती की और फिर मौके का फायदा उठाकर बस स्टैंड से बच्चे को लेकर फरार हो गईं। महिला ने अपने बच्चे को तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन बच्चे के नहीं मिलने पर उसने थाने में केस दर्ज कराया।’

पीड़ित महिला के मुताबिक आरोपियों ने पहले उनसे जान-पहचान बढ़ाई। इसके बाद इन दोनों ने उन्हें कंबल और बच्चे के लिए कुछ दवाइयां भी दी। वो दोनों मां-बेटे को लेकर बस स्टैंड आए थे और काफी देर तक उनसे बातचीत करते हुए वहीं बैठे रहे। रात करीब 12 बजे जब महिला को नींद आ गई तब उन्होंने उनके बेटे को किडनैप कर लिया।

बहरहाल अब इस मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों की तलाश कर ली जाएगी और उनके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महज 10 हजार रुपए के लिए हुआ था मुथूट फाइनेंस के मैनेजर का कत्ल, ममेरे भाई ने कर दिया रिश्ते का कत्ल
2 मुरादाबाद बस स्टैंड पर मां के पास सो रहे 8 महीने के बच्चा को चोरी करके ले गया कपल, Video देखें कैसे अंजाम दी गई वारदात
3 बेटों की हत्या से पहले लिखा – ‘Murder Is Like Potato Chips You Can’t Stop With Just One’, बेहरम मां ने किये खौफनाक कत्ल
जस्‍ट नाउ
X