ताज़ा खबर
 

VIDEO: तेज रफ्तार कार का कहर, कार, बाइक-साइकिल को मारी जोरदार टक्कर; 5 लोगों को घायल कर यूं हुआ फरार

कार ड्राइवर अपना नियंत्रण कार से खो देता है और दो लोगों को टक्कर मारने के बाद चौराहे पर खड़ी पार्किग में कारों में जाकर जोरदार टक्कर मारता है

फोटो सोर्स- ANI

हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को कुचल दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब पुलिस इसके अधार पर जांच कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि तेज  रफ्तार एक कार साइकिल सवार को टक्कर मारती है फिर उसके बाद एक बाइक सवार से जाकर टकराती है।

टक्कर मारकर ड्राइवर फरार हो गया: इस वीडियो में दिख रहा है कि किस प्रकार कार ड्राइवर अपना नियंत्रण कार से खो देता है और दो लोगों को टक्कर मारने के बाद चौराहे पर खड़ी पार्किंग में कारों में जाकर जोरदार टक्कर मारता है। टक्कर की आवाज सुन वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो जाते हैं और ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन आरोपी ड्राइवर आसानी से वहां से फरार हो जाता है।

Hindi News Live Hindi Samachar 12 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पांच लोग घायल हो गए है: बता दें कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के अधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि लोग ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश कर रहे है, लेकिन कार में होने की वजह से वह असानी से सबको चकमा देकर फरार हो जाता है।

पहले भी हो चुकी ऐसी घटना: बता दें कि कुछ इसी तरह की घटना उड़ीसा के रायपुर से आई थी, जहां एक बेकाबू कार ने दो बाइक सवार को टक्कर मार कर भाग गए थे। जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई थी, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: डकैतों को पकड़ने गई UP पुलिस उल्टे पैर लौटी, दरोगा की पिस्टल दे गई दगा; फायरिंग कर भाग गए बदमाश
2 Mumbai: मेकअप आर्टिस्ट ने मां से मांगा डेढ़ करोड़ रुपए मुआवजा, कहा- 38 साल पहले मुझे अनाथ छोड़ दिया था; HC करेगा सुनवाई
3 UP: मऊ में सपा नेता की हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने सिर में मारी गोली
IPL 2020 LIVE
X