ताज़ा खबर
 

VIDEO: कुत्ते से डराकर प्रदर्शनकारियों को हटा रही थी पुलिस, शेर लेकर पहुंच गया प्रदर्शनकारी, कुत्ते लेकर प्रदर्शन स्थल से भागी पुलिस

शेर को वहां देख किसी की भी हिम्मत वहां जाने की नहीं हुई। पुलिस भी शेर के साथ बैठे इस युवक के सामने जाने से कतराने लगी।

Author Published on: November 18, 2019 4:57 PM
शेर को देख वहां अफरातफरी मच गई। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोगों को हटाने के लिए पुलिस कुत्ते लेकर आई थी। लेकिन तब ही भीड़ में शामिल एक प्रदर्शनकारी शेर लेकर पुलिस वालों को डराने वहां पहुंच गया। इंसानों की भीड़ में जंगल के शेर के आने से वहां अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस भी अपने कुत्तों के साथ वहां से निकल गई।

इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह शख्स शेर को लेकर सड़क पर आता है। शेर के गले में लोहे की चेन बंधी हुई थी। शेर को देख कर पुलिस वाले भी इधर-उधर भागने लगते हैं। इस बीच शेर वहां जोर से दहाड़ता भी है। उसकी दहाड़ सुनकर सड़क पर मौजूद लोग भी देख घबरा जाते हैं।

शेर का मालिक शेर के साथ ही घूमता है। वीडियो में जो शेर नजर आ रही है उसकी पीठ पर राष्ट्र का झंडा भी है। थोड़ी देर बाद यह शेर सड़क किनारे जाकर बैठ जाता है। शेर का मालिक भी उसके साथ वहीं बैठा हुआ था। शेर को वहां देख किसी की भी हिम्मत वहां जाने की नहीं हुई। पुलिस भी शेर के साथ बैठे इस युवक के सामने जाने से कतराने लगी।

जानकारी के मुताबिक यह घटना इराक के Babel province की है। इराक में भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी समेत अन्य कई मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ बीते 1 अक्टूबर से लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। बता दें कि इराक में जब से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हुआ है तब से अब तक पुलिसिया कार्रवाई में 300 से ज्यादा लोग मारे गए हैं और 10 हजार से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

मानवाधिकारी संस्थाओं ने इराक में पुलिस बल द्वारा आंदोलन को रोकने के लिए किये जा रहे बल प्रयोग को भयानक बताया है। अब इस प्रदर्शन में शेर के लाने का वीडियो सामने आने के बाद विभिन्न सोशल मीडिया पर लोगों अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी देने लगे हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यीशु मसीह के नाम पर हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप, बवाल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
2 बेरहम पिटाई के बाद पेशाब पीने पर मजबूर दलित की मौत के बाद परिजनों ने जाम किया हाइवे, पोस्टमॉर्टम से इनकार कर मांगा 50 लाख का मुआवजा
3 VIDEO: उत्तर प्रदेश में नशे में धुत पुलिसवाले ने कार से शख्स को कुचला, पकड़ा गया
जस्‍ट नाउ
X