ताज़ा खबर
 

वीडियो वायरल: यात्री ने एयर होस्टेस को जड़ा थप्पड़ और मुंह पर थूका, मचा हंगामा

इस हंगामे के दौरान कुछ और अटेन्डेंट वहां पहुंच जाते हैं और इस लड़ाई को शांत कराने की कोशिश करते हैं। लेकिन अचानक यह पुरुष यात्री महिला एयर होस्टेस के चेहरे पर थूक देता है।

crime, crime newsपहले यह युवक महिला के चेहरे पर थूक देता है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

विमान में संग्राम के इस वीडियो को देख कर आप दंग रह जाएंगे। विमान के अंदर यात्री और महिला एयर होस्टेस के बीच जमकर थप्पड़ चले। यात्री ने एयर होस्टेस के चेहरे पर थूक दिया और उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। सोशल मीडिया पर वायरल 2 मिनट के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि विमान में एक यात्री चीख रहा है और एक पुरुष अटेन्डेंट उसे समझाने की कोशिश कर रहा है तथा उससे कहता है कि ‘शांत हो जाओ।’ लेकिन यह युवक पुरुष अटेन्डेंट पर भड़क जाता है और अचानक उसके मुंह पर थूक देता है।

‘Daily Mail’ ने अपुष्ट रिपोर्ट के आधार पर बताया है कि यह हंगामा उस वक्त शुरू हुआ जब पुरुष यात्री ने शिकायत की कि उनकी मां के बगल में बैठे युवक ने उनके साथ छेड़खानी की है। आरोप है कि शिकायत करने के बाद मेल अटेन्डेंट ने यात्री को घूंसा जड़ दिया। इसके बाद यात्री की पत्नी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। (पूरा वीडियो अंत में देख सकते हैं।)

फ्लाइट अटेन्डेंट और यात्री के बीच हो रहे इस हंगामे को शांत करने के लिए वीडियो में लाल रंग के ड्रेस में नजर आ रही एयर होस्टेस वहां पहुंचीं। लेकिन इस दौरान इस यात्री ने उन्हें अपशब्द कहे जिसके बाद वो भड़क गईं। वीडियो में नजर आ रहै है कि दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाने लगते हैं। इस दौरान एयर होस्टेस कई बार वहां पुलिस को बुलाने की बात करती भी सुनाई दे रही हैं।

इस हंगामे के दौरान कुछ और अटेन्डेंट वहां पहुंच जाते हैं और इस लड़ाई को शांत कराने की कोशिश करते हैं। लेकिन अचानक यह पुरुष यात्री महिला एयर होस्टेस के चेहरे पर थूक देता है। इस बात से नाराज होकर एयर होस्टेस तुरंत उसके चेहरे पर तमाचा जड़ देती हैं। लेकिन तब ही अचानक यह युवक भी एयर होस्टेस को एक थप्पड़ रसीद कर देता है।

इसके बाद तो यहां हंगामा मच जाता है। विमान के पुरुष अटेन्डेंट तुरंत इस युवक को पकड़ लेते हैं और उसे जमीन पर गिरा देते हैं। इस पूरे वीडियो में युवक की पत्नी भी नजर आ रही है जो एयर होस्टेस और विमान के कर्मचारियों पर चिल्ला रही है। आपको बता दें कि यह घटना Brussels Airline की फ्लाइट में हुआ है। हालांकि अभी तक एयरलाइन की तरफ से इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona Virus: वायरस इफेक्ट! इजरायल में भारतीय नागरिक को ‘चीनी’ समझ कर पीटा, ‘कोरोना-कोरोना’ चिल्ला रहे थे हमलावर
2 हरियाणा: कांग्रेस महासचिव पर तलवार से बहू-बेटे पर हमले का आरोप, पत्नी संग हुए फरार
3 महाराष्ट्र में दलित लड़के का सिर धड़ से किया अलग, लड़की को गायब करने के शक में हुई हत्या
यह पढ़ा क्या?
X