ताज़ा खबर
 

VIDEO: हरियाणा में पुलिसवाले को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर घसीट कर दूर तक ले गए बदमाश

फिल्मी स्टाइल में होमगार्ड का यह जवान लटक कर घसीटता रहा और हैरानी की बात है कि सरेआम इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

crime, crime newsफिल्म स्टाइल में यह बदमाश पुलिस वाले को दिनदहाड़े सड़क पर घसीटते हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

हरियाणा में बदमाश दिनदहाड़े एक पुलिसवाले को सड़क पर घसीटते रहे। काफी देर तक पुलिसवाले की जान आफत में फंसी रही और कोई कुछ नहीं कर सका। बेखौफ अपराधियों ने यह खेल हरियाणा के सोनीपत में खेला है। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। दिल दहला देने वाले इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि मोटरसाइकल पर बैठे तीन बदमाश एक पुलिस वाले को दबोच लेते हैं।

इसके बाद मोटरसाइकिल चला रहा युवक तेजी से बाइक को आगे बढ़ा देता है। इस दौरान यह जवान जमीन पर घसीटाता हुआ काफी दूर तक चला जाता है। उस वक्त सड़क पर काफी ट्रैफिक थी और सभी आने-जाने वाले लोग इस खौफनाक मंजर को देखकर हैरान हैं। वीडियो में सड़क से गुजर रही दूसरी अन्य कई गाड़ियां भी नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक इस जवान को इसी हालत में करीब 500 मीटर तक घसीटा गया और फिर बदमाशों ने उन्हें छोड़ दिया।

फिल्मी स्टाइल में होमगार्ड का यह जवान लटक कर घसीटता रहा और हैरानी की बात है कि सरेआम इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। बताया जा रहा है कि सोनीपत के महाराणा प्रताप इलाके में होमगार्ड का यह जवान अपनी ड्यूटी पर तैनात था। उसी वक्त बाइक पर सवार तीन युवक उस रास्ते से गुजर रहे थे।

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर होमगार्ड का यह जवान इन युवकों को रुकने का इशारा करता है। इस दौरान मोटरसाइकिल पर बैठा दूसरा शख्स अचानक होमगार्ड के जवान का हाथ पकड़ लेता है और फिर यह मोटरसाइकिल सड़क पर तेजी से फर्राटे भरने लगती है। अच्छी बात यह रही कि इतना खतरनाक वाकया होने के बाद भी इस जवान की जान बच जाती है।

अब इस पूरे मामले पर सोनीपत के डीएसपी जितेंद्र कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि घटना के बाद होमगार्ड जवान ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का दावा है कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इनकी पहचान कर इनपर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: हमलावरों के निशाने पर नहीं थे ‘AAP’ विधायक, पुलिस का बड़ा खुलासा
2 महाराष्ट्र: 20 छात्राओं ने की थी यौन उत्पीड़न की शिकायत, फिर भी बना दिया कॉलेज का डीन
3 Muzaffarpur Shelter Home Case: मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को उम्रकैद, आश्रय गृह की कई लड़कियों से रेप का है आरोप
ये पढ़ा क्या ?
X