ताज़ा खबर
 

हैदराबाद: गर्ल्स हॉस्टल के सामने मास्टरबेटिंग कर रहे युवक का VIDEO वायरल, अब होगी कार्रवाई

युवक पर नजर पड़ते ही कुछ छात्र उसका वीडियो बनाने लगे। लेकिन कैमरे को देखने के बावजूद यह युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आया।

CRIME, CRIME NEWSसोशल मीडिया पर युवक का यह वीडियो वायरल हुआ है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

हैदराबाद में गर्ल्स हॉस्टल के सामने खड़े होकर मास्टरबेटिंग कर रहे एक युवक का VIDEO वायरल हुआ है। बीते शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देख कर लोग हैरत में पड़ गए। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह युवक Tata Institute of Social Sciences (TISS) के गर्ल्स हॉस्टल के बाहर खड़े होकर इस गंदी हरकत को अंजाम दे रहा है।

हालांकि अब यह भी बताया जा रहा है कि यह वीडियो करीब 4 महीने पुराना है। उस वक्त इस युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने इसपर कोई एक्शन नहीं लिया था। उस वक्त Rachakonda SHE Team ने पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर Rachakonda SHE Team ने छात्रों की मदद से अदिबाट्ला पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ कानूनी तौर से युवक की गंदी हरकत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 20 अक्टूबर का है। इस दिन दोपहर के वक्त करीब तीन बजे युवक ने यह शर्मनाक हरकत की। युवक पर नजर पड़ते ही कुछ छात्र उसका वीडियो बनाने लगे। लेकिन कैमरे को देखने के बावजूद यह युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद हॉस्टल की छात्राओं ने मदद के लिए जब शोर मचाया तो यह युवक वहां से फरार हो गया। युवक यहां अपनी बाइक से आया था और वीडियो में उसकी मोटरसाइकिल भी नजर आ रही है। हालांकि बाइक पर नंबर प्लेट नहीं है।

बहरहाल अब इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज हो गया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर युवक की पहचान कर जल्द ही उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इधर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस युवक की जमकर आलोचना की है और उसपर कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Swami Chinmayanand Rape Case: पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को कोर्ट से मिली जमानत, लॉ छात्रा से रेप का है आरोप
2 महाराष्ट्र: एकतरफा प्यार में नाकाम शादीशुदा शख्स ने महिला टीचर को जिंदा जलाया
3 VIDEO: ट्रैफिक नियम तोड़ भाग रहा था, पकड़ने के लिए 2 किलोमीटर तक बोनट पर लटका रहा स‍िपाही