ताज़ा खबर
 

VIDEO: मध्य प्रदेश में IAS ऑफिसर ने छुए कांग्रेस के मंत्री के पांव, बीजेपी ने कहा – यह है नई ब्यूरोक्रेसी

वीडियो पर भाजपा के कुछ और नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के अधिकारियों को नेताओं की शरण में बताया है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

मध्य प्रदेश में एक महिला आईएएस अफसर कमलनाथ सरकार के मंत्री के चरणों में दंडवत होती नजर आईं। मंत्री के पैरों को झुक कर प्रणाम करते हुए महिला अधिकारी का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) र वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह एक धार्मिक आयोजन में पहुंचे थे। उनके वहां पहुंचने के कुछ ही देर बाद वहां मौजूद निगर निगम की आयुक्त संजना जैन उनके पास पहुंची और झुककर उनका पैर छुआ तथा उनसे आशीर्वाद लिया।

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के पैर छूने वाली महिला अफसर का नाम संजना जैन है। यह वीडियो बीते मंगलवार (12-11-2019) का है। सज्जन सिंह वर्मा देवास में गुरुनानक जयंती के मौके पर गुरुद्वारे में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। (वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।)

मंत्री के पैर छूती महिला अधिकारी का यह वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूनावत ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते लिखा कि ‘“ये है नया मध्य प्रदेश, अफसरशाही मंत्री जी के चरणों में… देवास की नगर निगम कमिश्नर सुश्री संजना जैन मध्य प्रदेश के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की चरण वंदना करती हुई।”

वीडियो पर भाजपा के कुछ और नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के अधिकारियों को नेताओं की शरण में बताया है। बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस विपक्षी नेताओं के निशाने पर है। हालांकि अभी तक कांग्रेस की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 बेडरूम में घुस ताइक्वांडो प्लेयर के सिर पर रखा तमंचा, पूछा- मुझसे शादी करेगी, इनकार करते ही मार दी गोली
2 बिहार: किन्नर का भेष बना महिलाओं का करता था रेप, धरा गया शातिर
3 कई बार दुष्कर्म कर लड़की से बोला- DNA हटाने के लिए लड़के का रेप करो, सीरियल रेपिस्ट पर लगे 37 चार्ज
ये पढ़ा क्या?
X