ताज़ा खबर
 

VIDEO: विवाद सुलझाने पहुंचे DM ने युवक को जड़ा थप्पड़, सुरक्षाकर्मियों ने भी किये हाथ साफ

पीड़ित युवक के मुताबिक उन्हें थाने में ले जाकर बैठाया गया और माफीनामे पर हस्ताक्षर करवाने के बाद ही वहां से छोड़ा गया।

युवक की पिटाई का यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश में DM ने एक शख्स को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। जिलाधिकारी के द्वारा एक थप्पड़ मारे जाने के बाद उनके सुरक्षाकर्मी तो इस युवक पर टूट पड़े। इन सुरक्षाकर्मियों ने युवक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। DM और उनके गार्ड्स द्वारा युवक की पिटाई किये जाने का एक VIDEO भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि जिलाधिकारी करीब-करीब धक्का देते हुए इस शख्स को सड़क पर लाते हैं। कुछ ही सेकेंड बाद वो उसे थप्पड़ मार देते हैं। इसके बाद तो उनके बॉडीगार्ड इस युवक को दनादन कई थप्पड़ मारने लगते हैं।

इसके बाद डीएम के आदेश पर सभी सुरक्षाकर्मी इस युवक को पकड़ कर ले जाते हैं। डीएम और सुरक्षाकर्मियों के बीच घिरा यह युवक खुद को असहाय महसूस कर रहा है और उनके थप्पड़ों से बचने की कोशिश भी कर रहा है। इस मारपीट के दौरान वहां कुछ अन्य लोग भी खड़े हैं। वीडियो में घटना की जगह के पास 2 गाड़ियां भी खड़ी नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया का है। बीते गुरुवार (21-11-2019) को यहां जिलाधिकारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि बुधवार को हुआ यह वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था और यह फुटेज सीसीटीवी का ही है। जानकारी के मुताबिक एक जमीन विवाद को सुलझाने आए जिलाधिकारी अमित किशोर ने यहां के रहने वाले एक व्यापारी संदीप जायसवाल की पिटाई कर दी। (देखें वीडियो)

पीड़ित के मुताबिक यह वाकया उस वक्त हुआ जब वो अपने वर्कशॉप के बाहर खड़ा था। पीड़ित ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि ‘यहां डीएम जांच के लिए पहुंचे थे। यहां पहुंचने के बाद डीएम ने पूछा कि बाहर खड़ी यह गाड़ी किसकी है और जब मैंने कहा कि यह कार मेरी है तो उन्होंने तुरंत इसे वहां से हटाने के लिए कहा…और इससे पहले कि मैं कुछ और समझ पाता वो मेरी पिटाई करने लगे…इसके बाद तो उनके साथ मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने भी मेरी पिटाई कर दी।’

पीड़ित युवक के मुताबिक उन्हें थाने में ले जाकर बैठाया गया और माफीनामे पर हस्ताक्षर करवाने के बाद ही वहां से छोड़ा गया। इधर इस पूरे विवाद पर जिलाधिकारी अमित किशोर ने कहा कि ‘जिस जगह पर इस युवक ने अपनी गाड़ी खड़ी कर रखी थी वो जमीन पोस्ट ऑफिस को किराये पर दी गई थी…यहां पर आईआईएम-इंदौर के द्वारा स्किल डेवलपमेंट केंद्र खोला जाना था। लेकिन संदीप ने इस जमीन पर कब्जा कर रखा था और जब उससे इस जमीन को छोड़ने के लिए कहा गया तो वो विवाद में उलझ गया।’ (और..CRIME NEWS)

Next Stories
1 मां-बेटे को गोलियों से भून डाला था, 5 साल बाद 16 लोगों को आजीवन कारावास, घायल भाई की गवाही पर दर्ज हुआ था मुकदमा
2 ‘किस-किस ने हाईवे कॉन्ट्रैक्टर से मांगे घूस’, केंद्रीय मंत्री ने सांसदों, विधायकों का ऑडियो, वीडियो क्लिप CBI, ED को सौंपा, कहा, जांच कर बताओ
3 Bihar: मुर्गे की हत्या के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तारी में दिन-रात एक कर रही पुलिस
ये पढ़ा क्या?
X