ताज़ा खबर
 

VIDEO: ट्रैफिक नियम तोड़ भाग रहा था, पकड़ने के लिए 2 किलोमीटर तक बोनट पर लटका रहा स‍िपाही

काफी दूर जाने के बाद इस युवक ने अपनी गाड़ी धीमी की और पुलिस वाले को गाड़ी से उतर जाने का इशारा किया।

crime, crime newsअब कार चला रहे शख्स की पहचान कर उसपर कार्रवाई की जाएगी। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

सड़क पर यातायात नियमों को तोड़ कर भाग रहे शख्स को पकड़ने के लिए पुलिस वाला कार की बोनट पर चढ़ गया। कार चला रहा युवक यातायात पुलिस कर्मी को इसी हालत में कई किलोमीटर तक लेकर चला गया। इस घटना में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को चोट लगी है और वो जख्मी भी हो गया। दिल्ली की सड़क पर कार चालक युवक के इस गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी युवक की गाड़ी के आगे खड़ा है और उसे गाड़ी रोकने के लिए कहता है। लेकिन तब ही अचानक गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक अपनी कार आगे बढ़ाने लगता है।

पुलिस वाला उसी वक्त फुर्ती के साथ लपक कर गाड़ी के बोनट पर चढ़ जाता है और कार चालक को गाड़ी रोकने के लिए कहता है। लेकिन यह युवक गाड़ी रोकने की बजाए गाड़ी की स्पीड बढ़ा देता है और बोनट पर बैठे ट्रैफिक पुलिसवाले को लेकर खतरनाक तरीके से सड़क पर निकल जाता है। करीब 2 किलोमीटर तक कार चालक यूं ही अपनी गाड़ी भगाता रहा और ट्रैफिक पुलिस वाले की जान हथेली पर रही। इस दौरान पुलिस वाला किसी तरह बोनट को पकड़कर अपनी जान बचाता नजर आ रहा है।

काफी दूर जाने के बाद इस युवक ने अपनी गाड़ी धीमी की और पुलिस वाले को गाड़ी से उतर जाने का इशारा किया। पुलिस वाले के गाड़ी से उतरते ही यह युवक वहां से फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो नवंबर 2019 का है जो अब वायरल हुआ है। यह वीडियो इसी कार में बैठे अन्य लोगों ने बनाया है।

देखें वीडियो:

वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने वीडियो की जांच कर आरोपी शख्स पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। बताया जा रहा है कि यह घटना नागलोई चौक के पास हुई है और ट्रैफिक पुलिस के कर्मी का नाम सुनील है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘महिलाएं गंदी शक्ल वाले लोगों पर लगाती हैं रेप का आरोप’, राष्ट्रपति के बयान की यहां सभी कर रहे आलोचना
2 नाबालिग जुड़वां बहनों ने सौतेले पिता पर लगाया कई बार रेप का आरोप, अदालत में उठी कड़ी सजा देने की मांग
3 यूपी: BSP विधायक शाह आलम पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, मायावती के करीबी पर महिला ने लगाए हैं कई गंभीर आरोप
IPL 2020 LIVE
X