ताज़ा खबर
 

बिरयानी बेचने पर दलित युवक को पीटा, गाली देते हुए बरसाए थप्पड़ और घूंसे; वायरल हुआ VIDEO

रविवार शाम को नोएडा के एसएसपी ने बताया कि 24 घंटे के ्अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसी हरकते बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

नोएडा में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल फोटो- एएनआई

देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां थाना रबूपुरा क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो हुआ है, जिसमें कुछ लोग वेज बिरयानी बेचने की वजह से एक दलित युवक की जमकर पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंगों ने दलित युवक के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और गाली भी दी।

पुलिस का बयान: दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ग्रेटर नोएडा रणविजय सिंह ने कहा कि हमने कल वीडियो देखा और अब इसकी जांच शुरू कर दी गई। उन्होंने आगे बताया कि पूछताछ के लिए पीड़ित को थाने बुलाया गया। फिलहाल 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उनकी पहचान हो गई है। घटना रबूपुरा इलाके में हुई थी। रविवार शाम को नोएडा के एसएसपी ने बताया कि  24 घंटे के ्अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसी हरकते बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

युवक का आरोप: पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि 4 लोग एक गाड़ी में सवार होकर मेरे पास आए और रेहड़ी पर वेज बिरयानी भरे बर्तन को उलट दिया। जब इसका विरोध किया तो उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए गालियां देनी शुरू कर दी। युवक ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने मेरे साथ मारपीट की और दोबारा बिरयानी न बेचने की धमकी दी।

पहले हुई थी ये घटना: हाल ही में यूपी के ही जौनपुर में चोरी के आरोप में तीन दलित युवकों के कपड़े उतारकर उनकी पिटाई की गई थी। आरोप था कि इन युवकों ने एक मोबाइल स्टोर का ताला तोड़ा था। मारपीट की इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 “फिल्म अभिनेता सलमान के घर बम रखा है, दो घंटे में ब्लास्ट हो जाएगा”, गाजियाबाद के लड़के ने मुंबई पुलिस को भेजा मेल, जांच में निकली फर्जी सूचना
2 फ्री में पेट्रोल मांग रहा था दबंग, मना किया तो पंपकर्मी पर चढ़ा दी SUV, काटनी पड़ गई एक टांग
3 शादी के चौथे दिन ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिला भाग गई दुल्हन, साथ ले गई नकदी और जेवर; घर में मचा कोहराम
ये पढ़ा क्या?
X