ताज़ा खबर
 

VIDEO: डकैतों को पकड़ने गई UP पुलिस उल्टे पैर लौटी, दरोगा की पिस्टल दे गई दगा; फायरिंग कर भाग गए बदमाश

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पूरे मामले की जांच की चल रही है। बदमाशों की खोजबीन चल रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएंगे, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

फोटो सोर्स- ANI

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पांच बदमाश एक शो रूम में घुसकर चोरी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंची गई लेकिन पुलिस को देख जब बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की तो जवाबी कार्रवाई करने की बजाए वहां से उलटे पैर भाग निकले। हालांकि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई है।

पुलिस के साथ पहुंचा शो रूम:  बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आकिब हुसैन का शोरूम रामपुर दोराहे से पांच सौ मीटर की दूरी पर है। करीब आधी रात के समय कुछ बदमाशों ने उनके शोरूम में डाका डाल दिया। इसकी जानकारी उनके पिता जाहिद हुसैन ने उन्हें फोन पर दी। तत्काल ही आकिब अपने परिजनों के साथ शोरूम के लिए निकल गए। तभी उन्हे रास्ते में काशीपुर चौराहे पर पुलिस के दो जवान मिल गए। उन्हें आकिब ने डकैती की सूचना दी और अपने साथ ले गए। जब मौके पर पुलिस के साथ पहुंचा तो वहां चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही थी।

Hindi News Live Hindi Samachar 12 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

फायरिंग करनी शुरू कर दी: मौके पर पहुंचे परिजन बाहर से चिल्लाने लगे, जैसे ही बदमाशों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिसवाले वहां से फरार हो गए। इस दौरान मौका देख बदमाश भी वहां से भाग गए। मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने शोरूम से 42 हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट ले गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़ित के साथ मारपीट भी की गई है।

एसपी ने दिया कार्रवाई करने का आश्वासन: बता दें कि इस मामले में एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर पूरे मामले की जांच चल रही है। बदमाशों की खोजबीन चल रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Mumbai: मेकअप आर्टिस्ट ने मां से मांगा डेढ़ करोड़ रुपए मुआवजा, कहा- 38 साल पहले मुझे अनाथ छोड़ दिया था; HC करेगा सुनवाई
2 UP: मऊ में सपा नेता की हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने सिर में मारी गोली
3 ‘मुझे इग्नोर कर दूसरे से करने जा रही है शादी, कभी ना करना प्यार’; Video रिकॉर्ड कर प्रेमी ने लगा दी ट्रेन के सामने छलांग; मौत