ताज़ा खबर
 

शाहीन बाग में TV एंकर पर हमला, लाइव रिपोर्टिंग के दौरान भीड़ ने घेरा; VIDEO वायरल

TV journalist Shaheen Bagh: डीसीपी (दक्षिण पूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि दीपक चौरसिया से मारपीट और कैमरे छीनने के मामले में कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शाहीन बाग़ में TV पत्रकार को घेरा

Video TV journalist Shaheen Bagh: देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में CAA-NRC के खिलाफ चल रहे विरोध-प्रदर्शन में एक जाने-माने टीवी पत्रकार/ एंकर (TV journalist) पर हमले का आरोप लगा है। पत्रकार ने आरोप लगाया कि शुक्रवार (24 जनवरी) को शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों की भीड़ द्वारा उनपर हमला किया गया। वहीं इस मामले पुलिस ने कहा कि उन्हें न्यूज नेशन (News Nation) के सलाहकार संपादक दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasiav) से शिकायत मिली है कि उनको रिपोर्टिंग के दौरान भीड़ ने पीटा और उनके कैमरे तक तोड़ दिए गए, साथ ही लूटपाट की घटना भी अंजाम दी गई।

वीडियो हुआ वायरल: पत्रकार दीपक चौरसिया द्वारा ट्विटर पर अपलोड किए गए एक वीडियो में लोगों की भीड़ उन्हें घेरे हुए दिख रही है। यह भीड़ उन्हें रिपोर्टिंग करने से मना करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान चौरसिया का माइक छीनने की कोशिश होती है। पत्रकार के साथ दो चालक दल (कैमरामैन आदि) के सदस्य भी थे। आरोप है कि इस बीच लोगों की भीड़ ने उन्हें अपशब्द कहते हुए कैमरे छीन लिए और पिटाई की।

मामला दर्ज: Delhi Police के डीसीपी (दक्षिण पूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि दीपक चौरसिया से मारपीट और कैमरे छीनने के मामले में कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 394 (लूट के दौरान चोट पहुंचाने) के तहत FIR दर्ज की गई है।

क्या बोले दीपक चौरसिया: पत्रकार ने वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट पर लिखा, “सुन रहे हैं कि संविधान ख़तरे में है, सुन रहे हैं कि लड़ाई प्रजातंत्र को बचाने की है! जब मैं शाहीन बाग की उसी आवाज़ को देश को दिखाने पहुंचा तो वहां मॉब लिंचिंग से कम कुछ नहीं मिला!”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NRC पर बंगाल में बवाल! भीड़ ने फूंक दिया महिला का घर कहा- एनआरसी के लिए कलेक्ट कर रही थी डेटा
2 Atlas साइकिल मालिक की पत्नी का शव फंखे से लटका मिला, मौके से सुसाइड नोट बरामद
3 Mumbai में खौफनाक मर्डरः नाक और जबड़ा तोड़ कर दी हत्या, हाथ-पैर बांध बोरी में भर दी लाश
ये पढ़ा क्या?
X