ताज़ा खबर
 

VIDEO: अस्पताल से कोराना वायरस टेस्ट किट चुरा ले गया चोर, CCTV कैमरे में कैद वारदात

Coronavirus: पुलिस ने इस युवक की तस्वीर अपने फेसबुक पर भी डाली है। पुलिस ने युवक के हुलिये के बारे में बताते हुए लिखा है कि इस युवक की उम्र 30 वर्ष के आसपास हो सकती है।

पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए लोगों से भी मदद मांगी है।

Coronavirus: एक शख्स अस्पताल से उस मेडिकल किट को चुरा कर भाग गया जिससे कोरोना वायरस की जांच की जाती है। अब यहां पुलिस लोगों से अपील कर रही है कि इस वो कोरोना वायरस टेस्ट किट चुराने वाले शख्स को पकड़ने में मदद करें। टेस्ट किट चोरी की यह वारदात वहीं लगे CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है। कैमरे के फुटेज में नजर आ रहा है कि यह युवक रात करीब 8 बजे एक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचता है। उस वक्त केंद्र के कर्मचारी रात हो जाने की वजह से बंद करने की तैयारी कर रहे थे। तब ही यह शख्स कोरोना वायरस टेस्ट किट लेकर चुपके से निकल जाता है।

पुलिस ने इस युवक की तस्वीर अपने फेसबुक पर भी डाली है। पुलिस ने युवक के हुलिये के बारे में बताते हुए लिखा है कि इस युवक की उम्र 30 वर्ष के आसपास हो सकती है। युवक की हाईट 5 फुट 9 इंच या 5 फुट 11 इंच हो सकती है। युवक ने दाढ़ी रखी है। सर्विलांस वीडियो में यह युवक टेस्ट किट लेकर अस्पताल से निकलता हुआ नजर आ रहा है। (वीडियो अंत में देखें)

यह मामला Pima County के Tucson शहर का है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस चोर ने बिना 29 ऐसे Covid-19 test kit चुराए हैं जिनका अभी तक इस्तेमाल भी नहीं किया गया था। Arizona medical center से बीते शुक्रवार को हुई इस चोरी के बाद पुलिस का कहना है कि यह टेस्ट किट चोर के किसी काम के नहीं हैं क्योंकि इन्हें सिर्फ निजी लैब में जरुरी चिकित्सीय सामानों के साथ ही इस्तेमाल किया जा सकता है।

यहां पुलिस का कहना है कि टेस्ट किट चोरी हो जाने के बावजूद भी यहां स्टॉक की कमी नहीं है। पुलिस ने यहां लोगों से अपील की है कि वो किसी से भी ऐसे टेस्ट किट ना खरीदें। फिलहाल पुलिस ने टेस्ट किट चुराने वाले चोर की तलाश भी तेज कर दी है।

https://www.youtube.com/watch?v=XUHIQ0QNh2U

आपको बता दें कि Tucson में अब तक 17 कोरोना पॉजीटिव केस पाए गए हैं। Arizona Department of Health Services ने यहां लोगों से अपील की है कि वो चिकित्सकों के पास रुटीन चेकअप के लिए अभी ना जाएं ताकि चिकित्सीय व्यवस्था पर ज्यादा दबाव ना पड़े।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 यूपी: छात्रा से गैंगरेप के बाद डाला लोहे का रिंच, पुलिस की कई टीमें जांच में जुटीं
2 Coronavirus in India Latest News: रेप के आरोप में सजा भुगत रहे मशहूर निर्देशक Harvey Weinstein को जेल में हुआ कोरोना, मचा हड़कंप
3 Coronavirus in India Latest News: कोरोना वायरस होने की आशंका से डर गया, ब्लेड से गर्दन काट कर ली खुदकुशी
ये पढ़ा क्या?
X