ताज़ा खबर
 

VIDEO: हथियारबंद बदमाशों से भिड़ गए बुजुर्ग दंपती, फेंकी कुर्सी, बरसाए चप्पल

काफी देर तक घर का बरामदा रणभूमि बन जाता है और दोनों लुटेरे आखिरकार बुजुर्ग दंपत्ति के साहस के आगे दुम दबाकर वहां से भाग जाते हैं।

लुटेरों ने धारदार हथियार से दंपत्ति पर कई हमले किए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, ANI

दो लुटेरे लूटपाट के मकसद से एक घर में चुपके से दाखिल होते हैं। इस घर में उस वक्त बुजुर्ग दंपत्ति ही मौजूद थे लिहाजा इन लुटेरों को पूरा विश्वास था कि वो यहां आसानी से लूटपाट कर निकल जाएंगे। लेकिन कहते हैं कि अति आत्मविश्वास में इंसान अक्सर गलतियां कर बैठता है। इन लुटेरों के साथ भी ऐसा हो गया।

जिस बुजुर्ग दंपत्ति को यह लुटेरे बेबस और लाचार समझ उनके घर में घुसे थे वहीं दंपत्ति इन हथियार बंद लुटेरों पर भारी पड़ गए। पति-पत्नी ने मिलकर लुटेरों के छक्के छुड़ा दिए। दोनों लुटेरों से भिड़ गए और हालत यह हो गई कि लुटेरों को दबे पांव भांगना पड़ा।

मामला तमिलनाडु का है और इस दंपत्ति की अनूठी बहादुरी का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रात के वक्त एक बुजुर्ग घर के बरामदे में बैठे हैं। तब ही दबे पांव एक लुटेरा हाथ में धारदार हथियार लिए उनके पीछे से आता है। यह लुटेरा बुजुर्ग के गले में फंदा डालकर उन्हें अपने कब्जे में करने की कोशिश करता है।

अचानक हुए हमले से बुजुर्ग कुर्सी से नीचे गिर जाते हैं। लेकिन वो हिम्मत नहीं हारते और किसी तरह गले के फंदे से आजाद होकर वो इस लुटेरे से भिड़ जाते हैं। तब ही दूसरा लुटेरा मौके पर पहुंच जाता है और इससे पहले की वो बुजुर्ग पर हमला करता घर के अंदर से उनकी बुजुर्ग पत्नी बाहर आ जाती है।

इसके बाद तो जैसे बुजुर्ग शख्स को दोगुनी हिम्मत मिल जाती है। पति को लुटेरों के चंगुल में फंसा देख महिला चप्पल से एक लुटेरे पर हमला कर देती है। महिला की हिम्मत देख लुटेरा घबरा जाता है। इसके बात तो दंपत्ति हथियार बंद लुटेरों से भिड़ जाते हैं। धारदार हथियार से लुटेरे कई बार दंपत्ति पर हमला करते हैं। लेकिन वहां पड़ी कुर्सी उठाकर यह लोग ना सिर्फ अपना बचाव करते हैं बल्कि काफी देर तक उनसे लड़ते रहते हैं।

लुटेरे इस दंपत्ति का बाल तक बाका नहीं कर पाते और यह निहत्थे दंपत्ति लुटेरों पर टूट पड़ते हैं। काफी देर तक घर का बरामदा रणभूमि बन जाता है और दोनों लुटेरे आखिरकार बुजुर्ग दंपत्ति के साहस के आगे दुम दबाकर वहां से भाग जाते हैं। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपत्ति पर यह हमला बीते रविवार को हुआ है। 70 साल के शानमुगावेल औऱ उनकी पत्नी सेंथामराई की इस बहादुरी सभी प्रशंसा कर रहे हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी ने instagram पर सुनाई आपबीती, लोगों ने कहा- नाज है तुमपर
2 साथी के साथ जा रही थी गर्भवती लड़की, तलवार से हमला कर किया गैंगरेप, गर्भ में मर गया बच्चा, लड़के ने पेड़ से झूल कर दे दे जान
3 ‘शारीरीक छेड़छाड़ नहीं पर करते थे खराब कमेंट’, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी ने इंस्टाग्राम पर बताई पूरी सच्चाई