ताज़ा खबर
 

VIDEO: अगवा कर कपल को पीटा फिर बाल काट पहनाई जूतों की माला, युवक को लड़की के कपड़े पहना गांव में घुमाया

वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग उसे लड़कियों की ड्रेस पहना रहे हैं। इस दौरान वहां कुछ महिलाएं भी मौजूद हैं जो चप्पल से उसकी पिटाई भी कर रही हैं। यह युवक लाचार और बेबस जंजीरों में जकड़ा हुआ है।

वीडियो में कुछ लोग युवक के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

राजस्थान के उदयपुर से हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां एक कपल को पहले अगवा किया गया फिर उनकी जमकर पिटाई कर दी गई। इतना ही नहीं बाल काट कर इस कपल को सरेआम बेइज्जत भी किया गया। जानकारी के मुताबिक तीन महीने पहले युवक को गांव की एक महिला से प्यार हो गया था। यह महिला पहले से ही शादीशुदा थी लेकिन बाद में वो इस युवक के साथ फरार हो गई। यह दोनों राजसमंद जिले में रहने लगे थे। लेकिन कुछ ही दिनों पहले यहां के गुंजेल इलाके से कुछ लोगों ने इन दोनों को अगवा कर लिया।

कपल को अगवा करने के बाद बदमाश उन्हें उदयपुर लेकर आए। यहां लड़की के समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि इन दोनों ने उस समाज की बरसों से चली आ रही परंपराओं को तोड़ा है। इसके बाद इस कपल को चेन से बांध दिया गया। गुस्साए लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की औऱ उसे लेकर गांव की सड़कों पर उतर गए।

लोगों ने कपल के बाल काट दिए। युवक को महिलाओं के कपड़े पहनाए गए और उसके गले में जूतों की माला डाल दी गई। कथित तौर पर इन सभी ने युवक को मूत्र पीने पर विवश भी किया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कुछ लोग इस युवक का बाल काटते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग उसे लड़कियों की ड्रेस पहना रहे हैं। इस दौरान वहां कुछ महिलाएं भी मौजूद हैं जो चप्पल से उसकी पिटाई भी कर रही हैं। यह युवक लाचार और बेबस जंजीरों में जकड़ा हुआ है। (वीडियो आप नीचे देख सकते हैं)

काफी देर तक गांव में युवक के साथ ज्यादती होती रही और हैरानी की बात है कि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बाद में खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह पीड़ित को भीड़ की चंगुल से बचाया।

अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 छात्र से 20 बार संबंध बना न्यूड तस्वीरें और 9,000 मैसेज भेजे, स्कूल टीचर गिरफ्तार
2 चिन्मयानंद की जमानत याचिका खारिज, पीड़िता को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
3 MP Honey-Trap: लिपस्टिक और चश्मे में छुपे खुफिया कैमरों से बनाते थे वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X