ताज़ा खबर
 

VIDEO: बिहार में भोजपुरी सिंगर Akshara Singh के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू, कुर्सियां उछाली और चले लात-घूंसे

रात के वक्त कार्यक्रम में जिस वक्त अक्षरा सिंह अपनी बेहतरीन डांस की प्रस्तुति दे रही थीं उसी वक्त भीड़ बेकाबू हो गई।

अक्षरा सिंह के डांस के दौरान ही हंगामा मच गया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

भोजपुरी (Bhojpuri) की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के कार्यक्रम में जमकर हंगामा मचा है। एक तरफ इस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह स्टेज पर डांस कर रही थी तो दूसरी तरफ उन्हें देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई। बेकाबू भीड़ ने इसके बाद यहां जमकर उत्पात मचाया है।

दरअसल बिहार के पूर्वी चंपारण में दो दिवसीय कल्याण महोत्सव का आयोजन किया गया था। बीते शनिवार को कार्यक्रम के आखिरी दिन अक्षरा सिंह इसमें हिस्सा लेने पहुंची थीं। रात के वक्त कार्यक्रम में जिस वक्त अक्षरा सिंह अपनी बेहतरीन डांस की प्रस्तुति दे रही थीं उसी वक्त भीड़ बेकाबू हो गई।

भीड़ में शामिल लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां उछालने लगे। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह स्टेज पर कलाकार के प्रदर्शन के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई।

वीडियो में नजर आ रहा है कि भीड़ जमकर कुर्सियां तोड़ रही है। बताया जा रहा है कि इस कुव्यवस्था के दौरान कुछ लोग आपस में भी भिड़ गए और फिर वहां लात-घूंसे भी चलने लगे। काफी देर तक वहां हंगामा होता रहा है। जिसकी वजह से कार्यक्रम को बीच में ही रुकवाना पड़ा। बताया जा रहा है कि इस हंगामे में 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। एक जख्मी युवक की हालत गंभीर होने की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

हालांकि अभी तक इस मारपीट और अव्यवस्था को लेकर किसी तरह की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। बता दें कि अक्षरा ने साल 2011 में भोजपुरी फिल्म ‘प्राण जाई पर वचन न जाई’ में एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद से अब तक उन्होंने भोजपुरी के लगभग सभी बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है।

फिल्मों में अक्षरा सिंह की एक्टिंग जितनी सराही जाती है उनके चाहने वालों को उनकी आवाज भी उतनी ही पसंद है। अक्षरा सिंह ने कई भोजपुरी गीत भी गाए हैं। अभिनेता पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी हिट मानी जाती है। हालांकि बाद में पवन सिंह के साथ कुछ विवाद की वजह से अब यह जोड़ी फिल्मों में नजर नहीं आती।

Next Stories
1 यूपी: भाई ने बहन को प्राइवेट पार्ट पर मारी गोली, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप
2 Delhi Metro में महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला निकला इंजीनियर, जानिए कैसे धराया
3 लखनऊ: हिंदू की डेड बॉडी मुस्लिम को, मुस्लिम की दे दी हिंदू को, दाह संस्कार के बाद मचा हड़कंप
ये पढ़ा क्या?
X