ताज़ा खबर
 

VIDEO: अध्यक्ष के चुनाव में भिड़े कांग्रेसी, एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

इस मारपीट को शांत कराने में पुलिस वाले के पसीने छूट गए। वीडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हाथापाई से रोकने के लिए पुलिस वाले भी उनके पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं।

इनको अलग करने में पुलिस के पसीने छूट गए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

छत्तीसगढ़ में कांग्रेसियों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। दिनदहाड़े हुई इस मारपीट का एक वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे और थप्पड़ चला रहे हैं। यहां पर हर तरफ अफरातफरी का माहौल है। वीडियो में कुछ पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं। पुलिस वाले इस मारपीट को रोकने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं लेकिन काफी देर तक यहां हंगामा चलता रहता है।

जानकारी के मुताबिक बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आपा खो दिया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को यहां जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव चल रहा था। इस दौरान किसी बात को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा शुरू हो गया और नौबत मारपीट की आ गई। इस मारपीट को शांत कराने में पुलिस वाले के पसीने छूट गए। वीडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हाथापाई से रोकने के लिए पुलिस वाले भी उनके पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि जिले में पिछले दो चरणों में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव हुआ। जिला पंचायत के सभी 21 क्षेत्रों में घमासान की स्थिति बनी हुई है। जिला पंचायत अध्यक्ष का पद यहां ओबीसी के लिए आरक्षित की जा चुकी है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ही सरकार है। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में हुई इस मारपीट के बाद अब तक एफआईआर दर्ज कराने को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

छत्तीसगढ़ के 27 जिला पंचायतों में आज अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुने जाएंगे। जिला पंचायतों में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का जमावड़ा लगा हुआ है। इस बीच कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल अपने लोगों को अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठाने के लिए गुणा-भाग लगा रहे हैं।

12 सदस्य वाले जिला पंचायत कोरबा के चुनाव में कांग्रेस समर्थित ने छह सदस्य चुनकर आए हैं। कांग्रेस को उम्मीद है कि उनका आंकड़ा कम से कम आठ रहेगा। गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी की उर्मिला मरकाम का समर्थन अब पार्टी को मिलने का दावा किया जा रहा है।

Next Stories
1 यूपी: ‘बेटे ने कई बार बहन के साथ रेप की कोशिश की’, मां ने DIG से की शिकायत
2 गुजरात: हॉस्टल में सेनेटरी पैड किसने फेंका? जानने के लिए प्रिंसिपल ने 68 छात्राओं के कपड़े उतार की जांच, मचा हड़कंप
3 VIDEO: कांग्रेस MLA ने लेडी IPS को दी औकात दिखाने की धमकी, मिला करारा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X