ताज़ा खबर
 

मंदसौर में VHP नेता युवराज सिंह को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ फायरिंग से छलनी हुआ चेहरा और सिर

युवराज सिंह चौहान विश्व हिन्दू परिषद में सह-मंत्री थे और पेशे से वकील भी थे। गौरतलब है कि पिछले साल मंदसौर में ही बीजेपी नेता और नगरपालिका अध्यक्ष रहे प्रहलाद बंधवार की भी सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Author मंदसौर | Published on: October 9, 2019 3:48 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) में एक और दक्षिणपंथी नेता की हत्या (Right wing leader murder) का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां विश्व हिंदू परिषद (VHP) से जुड़े युवराज सिंह चौहान (Yuvraj Singh Chouhan) की हत्या कर दी गई। बुधवार (9 अक्टूबर) की सुबह शहर में अभिनंदन नगर रेलवे अंडर पास के पास बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेरा और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस हमले के बाद युवराज को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक युवराज एसआरएम केबल नेटवर्क के मालिक थे।

चेहरे और सिर पर की फायरिंगः घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक बाइक सवारों ने पहले युवराज को घेरा और फिर चेहरे और सिर पर फायरिंग की। घटना के बाद स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए प्रशासन ने इलाके में भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की है। फिलहाल हत्या की वजह और हत्यारों के संबंध में जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नपाध्यक्ष का भी हुआ था मर्डरः युवराज सिंह चौहान विश्व हिन्दू परिषद में सह-मंत्री थे और पेशे से वकील भी थे। गौरतलब है कि पिछले साल मंदसौर में ही बीजेपी नेता और नगरपालिका अध्यक्ष रहे प्रहलाद बंधवार की भी सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा विधानसभा चुनाव में हिंदुस्तान शक्ति सेना के प्रत्याशी रहे अनिल सोनी को भी बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया था।

National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

‘आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो’: युवराज की मौत से हिंदू संगठन के कई नेताओं का मौके पर जमावड़ा लग गया। कार्यकर्ताओं ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने और सख्त सजा देने की मांग की। लगातार इस तरह की घटनाओं से कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बदमाशों ने पहले पहनी पुलिस की ड्रेस, फिर लगाया फर्जी नाका और इराकी नागरिक से लूट लिए 8 लाख रुपए
2 5 महिलाओं से रेप और चाइल्ड पोर्नोग्राफी में था शामिल, पुलिस वाला पहुंचा हवालात
3 VIDEO: ड्रग्स तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, गांववालों ने दौड़ाकर ईंट-पत्थर से मारा; 2 की मौत