ताज़ा खबर
 

वसंत विहार ट्रिपल मर्डर केस, सूए से घोंप-घोंप कर मारने वाले को लेकर नया खुलासा

मौका-ए-वारदात की गहन छानबीन करने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि यह जरुरी नहीं कि इस हत्याकांड को लूटपाट के इरादे से ही अंजाम दिया गया हो।

crime, crime news, murderट्रिपल मर्डर केस की जांच पुलिस अब हर एंगल से कर रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में हुए ट्रिपल मर्डर केस की जांच जारी है। बीते शनिवार (22 जून, 2019) की रात घर में रहने वाले 79 साल के विष्णु माथुर, 75 साल की उनकी पत्नी शशि माथुर और उनकी 22 साल की नर्स खुशबू की वीभत्स हत्या की गई थी। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब अगले दिन घर में काम करने वाली दूसरी नौकरानी ने उनके दरवाजे पर दस्तक दी। इस तीहरे हत्यकांड की जांच कर रही पुलिस ने अब खुलासा किया है कि विष्णु औऱ शशि माथुर के गर्दन पर सुए जैसी चीज के एक-एक गहरे निशान हैं। जबकि खुशबू के शरीर पर जख्म के 8-10 गहरे निशान हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि खुशबू ने हत्यारे का सामना किया था।

अभी तक इस हत्याकांड में शामिल हत्यारे को लेकर कोई खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन मौका-ए-वारदात की गहन छानबीन करने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि यह जरुरी नहीं कि इस हत्याकांड को लूटपाट के इरादे से ही अंजाम दिया गया हो। इस मामले में पुलिस को पुरानी रंजिश का एंगल भी नजर आ रहा है। इसके अलावा जब पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो उसे कई लोग नजर आए हैं जो इस दिन इस इलाके में मौजूद थे। एक तरफ पुलिस को यह भी शक है कि हत्यारा कोई जानकार हो सकता है और यह भी हो सकता है कि वो हत्या की रात पहले से ही घर में आकर छिप गया हो।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक सैकड़ों लोगों से जानकारियां जुटाई हैं और इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस की 10 टीमें काम कर रही हैं। कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ किया गया है और घर में हर चीज की बारीकी से जांच की गई है। बुजुर्ग दंपती से हर रोज जीके-1 में रहने वाली उनकी बेटी अनीता विडियो कॉल करके बात करती थीं। इस दिन भी उनकी बात अपनी बेटी से हुई थी। इस मामले में पुलिस नौकरानी और नर्स के बैकग्राउंड की भी जानकारी जुटा रही है। उम्मीद है जल्दी ही इस हत्याकांड में शामिल कातिल का चेहरा बेनकाब हो जाएगा। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘Man Eater’ के नाम से मशहूर है यह सीरियल किलर, घर में लड़की की हड्डियां पकाते पकड़ा गया था
2 Noida: लोन दिलाने के नाम पर लोगों को बनाते थे शिकार, अब तक लाखों ठगे, 9 आरोपी गिरफ्तार
3 भाजपा शासित राज्य में चोरी के शक में मुस्लिम युवक की डंडों से पिटाई, जबरन कहलवाया ‘जय श्रीराम’, हो गई मौत
यह पढ़ा क्या?
X