ताज़ा खबर
 

वाराणसी: BHU में चायवाले की ईंट से कूचकर हत्या, दुकान के पास खून से सनी मिली लाश

वाराणसी के BHU में एक चाय वाले की सोते वक्त ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी। जांच में सामने आया है कि मामूली कहासुनी को लेकर विवाद बढ़ गया जिसके बाद बदमाशों ने चाय वाले को मौत के घाट उतार दिया।

फोटो-इंडियन एक्सप्रेस

BHU Murder Case: वाराणसी में BHU से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के प्रांगण में एक चाय वाले की हत्या से सनसनी मच गई है। जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय मृतक रामजी उर्फ़ रामू तकरीबन 60 साल से बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में चाय की दुकान लगाते हैं। जांच कर रहे अधिकारियों के मुताबिक, चाय वाले की हत्या रात में उस वक़्त की गई जब वह सो रहा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक रामू मृदुभाषी था और इसीलिए किसी से उसके झगडे को लेकर कोई सोच भी नहीं सकता।

दुकान के पास मिली लाश: पुलिस के मुताबिक कुछ बदमाशों ने मिलकर रात में चाय विक्रेता रामू की पत्थर से सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी। रामू की लाश आयुर्वेद संकाय स्थित उसकी दुकान के पास ही बरामद हुई। माना जा रहा है कि मामूली कहासुनी को लेकर रामू से किसी की बहस हो गई होगी जिसके बाद यह घटना हो गई।

National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
रामू की दुकान पर जमती थी महफ़िल: रामू की दुकान पर डॉक्टर, इंजीनियर और न जाने कितने लोग रोज़ बैठकी लगाया करते थे। अपने मृदु स्वभाव के कारण ही गोरखपुर के रहने वाले रामू को लोग प्यार से राम जी भी कहते थे। कोई भी इस बात को मानने को तैयार नहीं कि मृदुभाषी रामू का किसी से विवाद भी हो सकता था।

चाभी से जुड़ा है विवाद: जांचकर्ता का कहना है कि रामू अक्सर दुकान बंद करने के बाद सोने जाता तो दूकान की चाभी अपने सिरहाने रखता था। पुलिस को शक है कि रात में दुकान बंद करते वक़्त रामू ने कुछ लड़कों को नमकीन देने से मना कर दिया, जिसके बाद चाभी देने को लेकर भी विवाद हुआ था। जिसके बाद उन्होंने रात में आकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद बदमाशों ने उसकी दुकान पर बैठ कर शराब भी पी थी क्योंकि पुलिस को वहां शराब की बोतलें भी मिली हैं। जिन्हें जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भिजवा दिया गया है।

कैंपस की सुरक्षा पर भी उठे सवाल: BHU परिसर में चाय विक्रेता रामू की हत्या होने से परिसर  की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं। कुछ महीने पहले परिसर में एक छात्रनेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी साथ ही हिंसक प्रदर्शनों और पेट्रोल बम के इस्तेमाल की घटनाओं  के बाद कैंपस में सनसनी फ़ैल गई थी। हत्या और उपद्रव,आगजनी की घटनाओं के बाद से  इलाके में भारी तनाव का माहौल है।

Next Stories
1 Dhadak Movie देख घर छोड़कर भागे नाबालिग, RPF ने पकड़ा तो बोले- करा दो हमारी शादी
2 लड़की को अफेयर में फंसा, रेप कर बना लिया अश्लील वीडियो, फिर धर्म परिवर्तन की कोशिश! जांच में जुटी NIA
3 Rajasthan: अलवर में गो तस्करी के आरोप में मुस्लिम युवक की पिटाई, भीड़ ने गाड़ी से खींचकर मारा; हालत गंभीर
ये पढ़ा क्या?
X