Valentine Day 2018: Woman Says No for Marriage, faces Acid Attack in Rajasthan - वेलेंटाइन डे पर करना चाहता था तीसरा निकाह, महिला नहीं आई तो जाकर जला दिया चेहरा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वेलेंटाइन डे पर करना चाहता था तीसरा निकाह, महिला नहीं आई तो जाकर जला दिया चेहरा

Valentine Day 2018: राजस्थान के झोटवाड़ा के एक मॉल में वेलेंटाइन डे के मौके पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर तेजाब से हमला कर दिया।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

राजस्थान के झोटवाड़ा के एक मॉल में वेलेंटाइन डे (14 फरवरी) के मौके पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, शहर के ट्रायटन मॉल में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर तेजाब से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम मेहबूब खान है। मेहबूब खान पहले से शादीशुदा है और दो पत्नियों को तलाक दे चुका है। जिस महिला पर उसने हमला किया, वह भी शादीशुदा बताई जा रही है। महिला मॉल के ही सिनेमा हॉल में हाउसकीपिंग का काम करती है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मेहबूब खान महिला पर निकाह के लिए दबाव डाल रहा था। आरोपी एक बोतल में तेजाब भरकर मॉल में पहुंच गया और महिला के निकाह के लिए मना करने पर उसने हमला कर दिया। हालांकि, इस हमले में महिला के अलावा आरोपी और बीच-बचाव करने पहुंची एक महिला भी झुलस गई। पुलिस ने बताया कि जिस महिला पर आरोपी ने तेजाब डाला, उसका आधा चेहरा और गला झुलस गया है।

पुलिस के मुताबिक, मेहबूब खान के पहले से दो बच्चे हैं और पीड़िता भी तीन बच्चों की मां है। चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि आरोपी मेहबूब खान ने महिला पर तेजाब से हमला करने के बाद बोतल से उसे जान से मारने की कोशिश भी की, लेकिन इससे पहले कि वह अपने मंसूबे में सफल हो पाता, लोगों ने उसे दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। स्थानीय मीडिया के अनुसार, आरोपी और पीड़ता अभी अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि बीच-बचाव करने में झुलसी सफाईकर्मी महिला को छुट्टी दे दी गई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी मेहबूब खान वेलेंटाइन डे मौके पर उस पर निकाह करने का दवाब डाल रहा था। आरोपी ने एक दिन पहले यानी मंगलवार से ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी मेहबूब ने उसकी एक अश्लील तस्वीर भी निकाल रखी थी, जिसे लेकर वह उसे आए दिन ब्लैकमेल करता था। वह तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देता था। वेलेंटाइन डे पर दोपहर करीब साढ़े बारह बजे आरोपी शर्ट के नीचे बोतल में तेजाब छिपाकर मॉल पहुंचा। महिला ने बताया कि आरोपी ने निकाह के लिए पूछा और मना करने पर उसने उस पर तेजाब डाल दिया। पुलिस इस मामले में फिलहाल जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App