ताज़ा खबर
 

Haridwar: बैसाखी के सहारे चलने वाले व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जीआरपी पुलिस ने बताया कि बैसाखी के सहारे चलने वाला व्यक्ति प्लेटफार्म नंबर छह पर अपने माता-पिता के साथ सो रही बालिका को उठाकर एक सुनसान कोने में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

Author हरिद्वार | July 22, 2019 12:40 AM
प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तराखंड के हरिद्वार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां रेलवे स्टेशन पर एक दिव्यांग व्यक्ति ने पांच वर्ष की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। मामले में जीआरपी पुलिस थाने के थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने बताया कि  बैसाखी के सहारे चलने वाला व्यक्ति प्लेटफार्म नंबर छह पर अपने माता-पिता के साथ सो रही बालिका को उठाकर एक सुनसान कोने में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। फिलहाल घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस सीसीटीवी फुटेज समेत कई जिलों की पुलिस की मदद ले रही है।

क्या है मामला: मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना 10 जुलाई को हुई थी, जिसका पता रविवार (22 जुलाई) को चला। जीआरपी थानाध्यक्ष के मुताबिक, बालिका को स्थानीय चिकित्सकों ने एम्स ऋषिकेश के लिये रेफर किया था। जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि की। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि लंगडाकर बैसाखी के सहारे चल रहा एक व्यक्ति बच्ची को उठाकर ले जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकडने का प्रयास किया जा रहा है। बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल इस घटना से हर कोई हैरान है।

तलाश जारी: बताया जा रहा है कि पांच साल की खानाबदोश परिवार की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले विकलांग की तलाश में उत्तराखंड पुलिस ने पांच टीमें विभिन्न राज्यों को भेजी हैं। इन पांच टीमों को हरियाणा, पंजाब, दिल्ली और वेस्ट यूपी भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला पुणे के रहने वाले एक खानाबदोश परिवार की बच्ची से जुड़ा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MP: जमीन विवाद में आदिवासी महिला को ट्रैक्टर से कुचला, बुजुर्ग ससुर को लाठियों से पीटा
2 Jaipur: पहले गला रेतकर किया लड़की का मर्डर, फिर कर लिया सुसाइड, पुलिस को प्रेम प्रसंग का शक
3 Jharkhand Mob Lynching: गुमला में अंधविश्वास के चलते 4 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला