ताज़ा खबर
 

प्याज की ऊंची कीमतों के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन, कथित BJP समर्थक ने चबा डाली कांग्रेसी नेता की उंगली

Uttarakhand Congress, Protest Against Onion Price: उत्तराखंड कांग्रेस के एक नेता ने दावा किया कि भाजपा के एक समर्थक ने उनकी एक उंगली दांत से काट दी। यह घटना उस वक्त हुई जब वह प्याज की ऊंची कीमतों का विरोध करने के लिए सस्ते में प्याज बेच रहे थे।

Author देहरादून | Updated: December 7, 2019 11:27 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Uttarakhand Congress, Protest Against Onion Price: उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कांग्रेस के एक नेता ने दावा किया कि भाजपा के एक समर्थक ने उनकी एक उंगली दांत से काट दी। उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार को नैनीताल में हुई जब वह प्याज की ऊंची कीमतों का विरोध करने के लिए सस्ते में प्याज बेच रहे थे। फिलहाल आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बीजेपी का कहना है कि आरोपी हमारी पार्टी से नहीं है।

क्या है मामला: कांग्रेस जिला महासचिव नंदन मेहरा ने कहा कि जब वह साथियों संग प्रदर्शन कर रहे थे तभी मनीष बिष्ट नाम का एक शख्स हमें गालियां देने लगा, लेकिन जब उसे रोकने का प्रयास किया गया तो उसने गुस्से में आकर उंगली काट ली। कांग्रेस नेता ने बताया कि आरोपी बिष्ट ने ना जाने कैसे मेरी उंगली पकड़ ली और उसे दांतों से चबा डाला। जिससे खून बहने लगा। इस बीच पार्टी के कुछ सदस्यों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Hindi News Today, 07 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस नेता का आरोप: इस मामले में कांग्रेस सेवादल के उपाध्यक्ष रमेश गोस्वामी ने कहा कि आरोपी बिष्ट शहर के बुद्ध पार्क में 30 रुपये किलो प्याज बेचने वाली महिला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गाली-गलौज कर रहा था, जिस कारण लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया। पार्टी के नेता नंदन मेहरा ने कहा, “मैं उसे शांत करने की कोशिश कर रहा था क्योंकि वह हम सभी के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था, वह निश्चित रूप से इस तरह के घृणित तरीकों से हमारे विरोध-प्रदर्शन को बाधित करने वाला भाजपा सदस्य था।”

मामला दर्ज: हल्द्वानी पुलिस स्टेशन के एसएचओ विक्रम राठौर ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बिष्ट नशे में था या कुछ नशीली दवाओं के प्रभाव में था। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने आरोपी के भाजपा से जुड़े होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि शख्स का हमारी पार्टी से उनका कोई लेना-देना नहीं है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 डांसर ने नाचना बंद किया तो सरेआम मार दी गोली, पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल; देखें VIDEO
2 राबड़ी देवी बोलीं- बिहार में घिनौना काम करने वालों को सत्ता का संरक्षण, नीतीश कुमार से कोई काहे नहीं सवाल पूछता?
3 ढाबे पर थूकने से मना किया तो भड़क उठे बदमाश, ताबड़तोड़ फायरिंग कर नौकर को मार डाला; मालिक की हालत गंभीर
ये पढ़ा क्या?
X