ताज़ा खबर
 

VIDEO: Flipkart के गोदाम से लाखों की लूट, बाइक से आए लुटेरे पलक झपकते ही लूटपाट कर हुए फरार; CCTV में कैद घटना

बदमाशों के भागने के बाद कर्मचारियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी।

flipkart, uttar pradeshसीसीटीवी फुटेज में लुटेरे गोदाम के अंदर घुसते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश के रामपुर में लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर Flipkart के गोदाम से लाखों रुपए लूट लिये। लूट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग बाइक पर सवार होकर गोदाम पहुंचते हैं। गोदाम के बार अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर यह लोग गोदाम के अंदर घुसते हैं। गोदाम में अंदर जाते वक्त इन लोगों ने अपने चेहरे को ढक रखा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि थोड़ी ही देर बाद यह लोग गोदाम से बाहर आ जाते हैं।

बाहर निकलते ही यह लोग काफी तेजी से अपने बाइक की तरफ लपकते हैं और फिर वहां से फरार हो जाते हैं। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक गोदाम इंचार्ज ने बताया, “कुछ हथियारबंद बदमाश बाइकों पर आए और हमारा 7-7.50 लाख कैश ऑन डिलीवरी का रुपया लूटकर ले गए।”

मिली जानकारी के मुताबिक यह वारदात सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ज्वाला नगर में हुई है। त्योहारी सीजन होने की वजह से कंपनी के पास काफी आर्डर भी आ रहे हैं। शनिवार की रात दस बजे के बाद कंपनी के कर्मचारी हिसाब-किताब कर रहे थे।

इस दौरान दो बाइकों पर सवार पांच नकाबपोश बदमाश कंपनी के कार्यालय में घुस आए। कंपनी के दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों का कहना है कि पांचों के पास तमंचे थे। लुटेरों ने तमंचे से धमकाते हुए उन्हें एक ओर बैठा दिया और दफ्तर में मौजूद नौ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों के भागने के बाद कर्मचारियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। सिविल लाइंस कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास चेकिंग शुरू कराई।

 


इस बीच एसपी शगुन गौतम, एएसपी अरुण कुमार भी मौके पर पहुंच गए। अफसरों ने कर्मचारियों से वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि बदमाश कंपनी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। जल्द ही उनकी पहचान कर वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Election: बाहुबली अनंत सिंह का शागिर्द रहा, किडनैपिंग, रंगदारी, हत्या समेत 15 केस हैं दर्ज; बाढ़ से ताल ठोक रहे हैं निर्दलीय लल्लू मुखिया
2 आंध्र प्रदेश: 17 साल की लड़की को सड़क पर सरेआम गला रेत मार डाला, एकतरफा प्यार में हत्या की आशंका
3 यूपी: दिनदहाड़े पुलिसवाले को कार से धक्का मार बोनट पर घसीटता रहा, ड्राइवर फरार; मालिक गिरफ्तार
यह पढ़ा क्या?
X