ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: पति से कहासुनी हुई तो वॉट्सऐप पर लिखा- My Life is Over और लगा ली फांसी

लखनऊ के पीजीआइ स्थित शीतल खेड़ा में एक युवती ने व्हाटसप स्टेट्स डालकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की वजह युवती और उसके पति के बीच चल रहा विवाद बताया जा रहा हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवती ने वॉट्सऐप पर स्टेट्स लिख कर आत्महत्या का संकेत भी दिया था। यह मैसेज पढ़ते ही मौसेरा भाई मिलने पहुंचा, लेकिन दरवाजा न खुलने पर वापस लौट गया। इसके अगले दिन मकान मालिक ने खिड़की से युवती का शव फंदे पर लटकता देख दंग रह गया।

दरअसल यह मामला लखनऊ के पीजीआइ स्थित शीतल खेड़ा का है। युवती मूलरुप से देहरादून निवासी थी। युवती का पति देहरादून में टैक्सी चलाने का काम करता है। उसका एक बेटा भी था जिसकी उम्र लगभग आठ साल बताई जा रही है। युवती का बेटा उसके पति के साथ देहरादून में ही रहता हैं। शनिवार को युवती ने अपने व्हाटस्प पर ‘माई लाइफ इज ओवर’ स्टेट्स लिख फांसी लगाकर जान दे दी।

National Hindi News, 9 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें”

शहर के त्रिवेणी नगर निवासी मौसेरे भाई ने जब स्टेट्स पढ़ा तो वह यवती के कमरे पर पहुंचा। दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नही खुला फिर वह वहां से वापस आ गया । अगले दिन रविवार सुबह देर तक युवती कमरे से बाहर नही निकली तो मकान मालिक नीरज यादव के घरवालों ने खिड़की से झांककर देखा तो युवती दुपट्टे से लटकी हुई थी।

2009 में युवती की शादी देहरादून के एक लड़के साथ हुई थी। युवती का अपने पति के साथ अनबन चल रही थी। जिसके कारण वह पति और अपने बच्चे से दूर रह रही थी। पुलिस को युवती का फोन लॉक मिला। हालांकि इंस्पेक्टर पीजीआई के अनुसार, शुरुआती पूछताछ में पुलिस युवती के मौसेरे भाई पर शक कर रही है क्योंकि स्टेट्स देखने के बाद युवती के भाई ने पुलिस को सूचना नहीं दी। युवती के भाई के इस हरकत की वजह से पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि कही मौसेरा भाई ही कारण तो नही था। हांलाकि इस पर पुलिस का कोई अधिकारिक बयान नही आया हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 9 वर्षीय बच्ची ने वाइस-प्रिंसपल व क्लास टीचर पर लगाया रेप का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला
2 पूर्व प्रेमिका ने ‘सीक्रेट बेबी’ का नाम उजागर करने की धमकी दे प्रेमी से ठग लिए लाखों रुपए, गई जेल
3 उत्तर प्रदेश: हापुड़ में दिनदहाड़े बीजेपी नेता की हत्या, बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर दिया छलनी
ये पढ़ा क्या...
X