VIDEO: गाड़ी पर चढ़ सपा के झंडे को फाड़ दिया, छेड़खानी के आरोप पर आगरा में खूब हुआ था बवाल

बाद में इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए तत्कालीन सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा था कि अभिनव शर्मा सपा का नेता नहीं है। यह उत्तरप्रदेश में फैशन है कि लोग सामान्यत: सत्तारुढ़ पार्टी का झंडा लगाकर चलते हैं।

crime, crime newsयह वीडियो काफी वायरल हुआ था। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

समाजवादी पार्टी के एक नेता की गाड़ी पर चढ़कर एक महिला ने जमकर हंगामा मचाया था। यह मामला साल 2015 का है। उस वक्त इस महिला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में यह महिला एक मर्सिडीज गाड़ी के बोनट पर चढ़ कर हंगामा करती नजर आई थीं। वीडियो में नजर आ रहा था कि बीच सड़क यह हंगामा बरपा हुआ था। यह मर्सिडीज कार लोगों की भारी भीड़ के बीच घिरी थी और यह महिला इसके बोनट पर चढ़ी हुई थी।

काफी देर तक यह महिला गाड़ी की बोनेट पर चढ़कर हंगामा करती रहती है और वहां लोग इस महिला को देख कर दंग थे। थोड़ी ही देर बाद गाड़ी में उतरकर एक शख्स बाहर जाता भी नजर आ रहा है। इस वीडियो में वहां कुछ पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं। यह महिला पुलिसवालों से बहस करती भी नजर आ रही है। पुलिसवाले इस महिला से गाड़ी की बोनट से उतर जाने के लिए कहते हैं लेकिन यह महिला इसके लिए तैयार नहीं होती है।

उस वक्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस महिला ने आरोप लगाया था कि जब वो अपनी बहन के साथ स्कूटी से चिकित्सक के पास जा रही थी तब सपा नेता की गाड़ी में बैठे अंगरक्षक ने उनकी बहन को अश्लील इशारा किया था।

बताया जाता है कि इसके बाद महिला ने सपा नेता की गाड़ी को रोकवा दिया था। महिला ने आरोप लगाया था कि जब उन्होंने अपने मोबाइल से गाड़ी में बैठे अंगरक्षक की फोटो लेने की कोशिश की थी तब गाड़ी में सवार समाजवादी पार्टी के नेता अभिवन शर्मा ने उनका मोबाइल तोड़ दिया था।

इसके बाद वो आक्रोशित होकर मर्सिडीज कार की बोनट पर चढ़ गई थीं और फिर काफी हंगामा हुआ था। नाराज महिला ने गाड़ी पर लगे समाजवादी पार्टी का झंडा फाड़ दिया था और कार के शीशे भी इस दौरान टूट गए थे।

बाद में इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए तत्कालीन सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा था कि अभिनव शर्मा सपा का नेता नहीं है। यह उत्तरप्रदेश में फैशन है कि लोग सामान्यत: सत्तारुढ़ पार्टी का झंडा लगाकर चलते हैं।

इधर पूरे विवाद पर उस वक्त अभिनव शर्मा ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा था कि ‘अगर अंगरक्षक दोषी पाया जाता है, अगर उसने दुर्व्‍यवहार किया है तो मैं लड़कियों के साथ हूं। मैं खुद उनको जेल भेजूंगा। अगर यह गार्ड की गलती है तो समाजवादी पार्टी उसे जेल भेजेगी और अभिनव शर्मा उसको जेल भेजेगा।’

Next Stories
1 …जब विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी, PM मोदी पर बनी फिल्म में निभाया था रोल
2 दारोगा को कुचल कर मारने का किया प्रयास, घिरी तो फायरिंग कर हुई थी फरार; सीएम योगी के गढ़ की कुख्यात लेडी डॉन रिंकू गोस्वामी की कहानी…
3 फुटबॉल मैच देखने आए कुख्यात माओवादी पर पिस्टल तान धर दबोचा था, IPS अनीश गुप्ता की बहादुरी के किस्से हैं मशहूर
ये पढ़ा क्या?
X