ताज़ा खबर
 

यूपी: किराया नहीं चुकाया तो मकान मालिक ने महिला को पेड़ से बांध कर पीटा, पुलिस ने बचाई जान; केस दर्ज

वायरल वीडियो में महिला पेड़ से बंधी हुई हैं। यह भी नजर आ रहा है कि एक महिला पुलिस कर्मी इस महिला को पेड़ से आजाद करा रही हैं।

CRIME, HAMIRPUR

उत्तर प्रदेश में महिला पर अत्याचार की बढ़ती घटनाओं को लेकर हंगामा मचा हुआ है। अब हमीरपुर में एक मकान मालिक पर आरोप लगा है कि उसने किराया नहीं चुकाने पर महिला को पेड़ से घंटों बांध दिया गया और उनकी पिटाई की गई। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में महिला पेड़ से बंधी हुई हैं। यह भी नजर आ रहा है कि एक महिला पुलिस कर्मी इस महिला को पेड़ से आजाद करा रही हैं। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज होने के बाद मामले की आगे जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि इस महिला के पति की मौत काफी पहले हो गई थी। महिला भागीरथ प्रजापति के मकान में किराये पर रहती थीं। दैनिक मजदूरी कर अपना पेट पालने वाली इस महिला ने अपने मकान का किराया कुछ महीनों से नहीं दिया था। इसी बात से नाराज होकर मकान मालिक पक्ष से घर की महिलाओं ने इस महिला को पेड़ से बांध दिया और उनकी पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि मकान मालिक ने महिला का सारा सामान भी घर से बाहर फेंक दिया। महिला को पेड़ से बांध कर पीटे जाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक इस मामले के आरोपी वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने पेड़ से बंधी महिला को आजाद कराया है।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। अब हमीरपुर पुलिस की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि ‘मकान खाली कराने की वजह से दो पक्षों की महिलाओं का विवाद हुआ था। जिसमे एक पक्ष की महिला को पेड़ से दूसरी पक्ष की महिलाओं द्वारा बांधा गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को छुड़वाया। आरोपी महिलाओं को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: बक्सर में दलित महिला से गैंगरेप कर 5 साल के बच्चे को नहर में फेंका, हुई मौत; 7 में से सिर्फ 1 आरोपी को पकड़ पाई पुलिस
2 यूपी: अब नाबालिग के साथ कॉलेज के अंदर दुष्कर्म, मारपीट कर बनाया वीडियो; 5 गिरफ्तार 3 फरार
3 मुंबई: IPS अधिकारी बन लूट लेता, 1200 किलोमीटर तक पीछा कर क्राइम ब्रांच ने यूं दबोचा
IPL 2020 LIVE
X