ताज़ा खबर
 

यूपी: बांदा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के मुंह और गुप्तांग में डाला तेजाब, हालत गंभीर; केस दर्ज

युवक का कहना है कि उसकी पत्नी ने उन्हें एलआईसी का पैसा दिलाने का लालच दिया और फिर अपने प्रेमी के गांव में उन्हें ले गई थीं।

uttar pradesh, banda, husband, wifeपति को मरा हुआ समझकर उसकी पत्नी उन्हें जंगल में फेंक आई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक महिला पर अपने पति को प्रताड़ित करने का आरोप लगा है। आरोप है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति के मुंह और गुप्तांग में तेजाब डाला और फिर उन्हें मरा हुआ समझकर जंगल में फेंक दिया। दरअसल यहां के एक गांव में युवक अपनी पत्नी के साथ रहते थे। दैनिक मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करने वाला युवक 2 दिन पहले अचानक अपने घर से लापता हो गया। रहस्यमयी तरीके से उनके गायब होने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। उनकी पत्नी अपने सुसराल वालों को यह ठीक से नहीं बात पा रही थीं कि उनके पति कहां हैं?

घरवाले गायब शख्स की तलाश में जुटे थे और फिर अचानक उन्हे खबर मिली की चित्रकुट के जंगलों में एक युवक काफी झुलसी हुई हालत में मिला है। घरवाले ने जख्मी व्यक्ति की पहचान अपने रिश्तेदार के तौर पर कर ली। आननफानन में गंभीर रूप से झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज करा रहे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जख्मी युवक और उनके परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध कानपुर देहात के रहने वाले प्रधान गुप्ता नाम के शख्स से हैं। वो इस अवैध संबंध का लगातार विरोध कर रहे थे। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी ने उन्हें एलआईसी का पैसा दिलाने का लालच दिया और फिर अपने प्रेमी के गांव में उन्हें ले गई थीं।

युवक के मुताबिक 2 दिन पहले उनकी पत्नी ने उन्हें अपने प्रेमी के गांव ले जाकर उनके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उनके मुंह औऱ गुप्तांग में तेजाब डाल दिया। दोनों ने उन्हें मरा हुआ समझकर चित्रकूट के पास स्थित जंगलों में फेंक दिया।

घायल युवक के परिजनों ने इस मामले में थाने में जाकर केस दर्ज कराया है। इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी महिला के प्रेमी को पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स की तलाश की जा ही है और मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई भी चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अभिषेक रंजन: मारपीट, हत्या की कोशिश, समेत कई केस हैं दर्ज, नक्सलवाद के लिए बदनाम रहे अरवल में JAP ने थमाया है टिकट
2 VIDEO: Flipkart के गोदाम से लाखों की लूट, बाइक से आए लुटेरे पलक झपकते ही लूटपाट कर हुए फरार; CCTV में कैद घटना
3 Bihar Election: बाहुबली अनंत सिंह का शागिर्द रहा, किडनैपिंग, रंगदारी, हत्या समेत 15 केस हैं दर्ज; बाढ़ से ताल ठोक रहे हैं निर्दलीय लल्लू मुखिया
यह पढ़ा क्या?
X