ताज़ा खबर
 

‘मेरे साथ धोखा हुआ गलत काम कराया गया’, महिला अधिकारी ने आत्महत्या से पहले छोड़ा सुसाइड नोट

गाजीपुर जिले के भांवरकोल थानाक्षेत्र की रहने वाली मणिमंजरी की दो साल पहले मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के पद पर तैनाती हुई थी।

crime,crime newsमहिला अधिकारी द्वारा सुसाइड किये जाने के मामले में पुलिस अभी जांच पड़ताल कर रही है। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित आवास विकास कालोनी में जिले के मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय (27) का शव सोमवार रात लगभग 10 बजे पंखे के हुक से लगे फांसी के फंदे से लटकता पाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ सहित वरिष्ठ पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। उस नोट में महिला अधिकारी ने लिखा है कि बलिया में मेरे साथ बड़ा धोखा हुआ है और मुझसे गलत काम करा लिया गया।

पड़ोसी जिले गाजीपुर के भांवरकोल थाना क्षेत्र की रहने वाली मणि मंजरी राय की बलिया जिले में पहली तैनाती थी। वह जिला मुख्यालय पर आवास विकास कालोनी में किराये के मकान में रहती थी और जिला मुख्यालय से ही मनियर आना-जाना था। सोमवार को वह घर मे अकेली थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

महिला अधिकारी की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए लिए भेज दिया। महिला अधिकारी द्वारा आत्महत्या करने की खबर से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। उनकी मौत को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं।

गाजीपुर जिले के भांवरकोल थानाक्षेत्र की रहने वाली मणिमंजरी की दो साल पहले मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के पद पर तैनाती हुई थी। अधिशासी अधिकारी को किसने फंसाया? इसमें कौन-कौन लोग हैं? पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामले की छानबीन जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल में सोना तस्करी का मामला! CM विजयन पर सवाल, प्रधान सचिव का तबादला; कांग्रेस ने PM को चिट्ठी लिख जांच कराने की उठाई मांग
2 दिल्ली: Covid-19 संक्रमित पत्रकार की AIIMS में मौत पर उठे सवाल, वायरल व्हाट्सऐप चैट में हत्या की जताई थी आशंका; स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश
3 असम: BJP के सचिव नयन दास गिरफ्तार, पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X