ताज़ा खबर
 

यूपी में अलवर जैसा कांड: महिला को घसीटकर खेत में ले गए बदमाश, पति के सामने किया गैंगरेप

पुलिस के मुताबिक, महिला अपने पति के साथ बिजनौर के चांदपुर में डॉक्टर को दिखाने गई थी। घर लौटते वक्त हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें अगवा कर लिया और पति के सामने महिला से गैंगरेप किया।

Author अमरोहा | Updated: September 9, 2019 12:59 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक महिला से उसके ही पति के सामने गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हथियारबंद बदमाशों ने पहले उन्हें अगवा किया और उसके बाद वारदात को अंजाम दे डाला। जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार (7 सितंबर) को उस वक्त हुई, जब महिला बिजनौर के चांदपुर में डॉक्टर को दिखाने के बाद घर लौट रही थी। पीड़िता ने बताया कि बदमाश उसे घसीटते हुए खेत में ले गए और गैंगरेप किया। इस दौरान महिला के पति ने विरोध जताया तो आरोपियों ने उन पर गोली भी चला दी।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही, बदमाशों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह बिजनौर के चांदपुर इलाके में डॉक्टर को दिखाकर घर लौट रही थी, उस वक्त यह वारदात हुई।

National Hindi News, 9 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें”

पीड़िता ने बताया, ‘‘मैं अपने पति के साथ ई-रिक्शा से शनिवार शाम चांदपुर से लौट रही थी। जब हम कुआखेरा के पास पहुंचे तो हथियारबंद 4 बदमाशों ने हमारा ई-रिक्शा रोक लिया। उन्होंने ड्राइवर को लूट लिया और जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में डर के कारण वह हमें छोड़कर भाग गया।’’

महिला के मुताबिक, चारों बदमाश हमें बंदूक की नोक पर घसीटते हुए खेत में ले गए। पीड़िता ने बताया कि मेरे पति ने विरोध जताया तो बदमाशों ने उन पर गोली चलाई और चाकू भी मारा। दंपती की चीख-पुकार सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे तो बदमाश फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित दंपती पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

अमरोहा के एसपी वियोब ताडा ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल, 2 लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। महिला के पति के हाथ पर गोली लगने का कोई निशान नहीं मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लड़की ने किस करने से मना किया तो दोस्त ने मार डाला, जंगल में पत्तों से शव ढक भाग निकला
2 लूट के आरोप में पकड़ा गया बॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुका यह एक्टर, 150 ग्राम सोना व एक लाख रुपए बरामद
3 महाराष्ट्रः बुलढाणा में मरे मिले 90 आवारा डॉगी, रस्सी से बंधे हुए थे मुंह और पैर