ताज़ा खबर
 

कानपुर: कॉन्स्टेबल के पति ने महिला और 2 बच्चियों को आग में झोंका, डिप्रेशन में था युवक

महिला और उनके एक बच्चे की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। इस घटना में अवनीश भी झुलस कर जख्मी हो गया है।

fire,सांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला औऱ उनकी 2 बेटियों को जिंदा आग में झोंकने का मामला सामने आया है। तीन लोगों को आग में झोंकने का आरोप यूपी पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल के पति पर लगा है। बताया जा रहा है कि रविवार (28-02-2021) की रात कानपुर देहात के इलाके में एक घर के अंदर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

आरोपी युवक का नाम अवनीश बताया जा रहा है। अवनीश, यूपी पुलिस के महिला कॉन्स्टेबल उषा का पति बताया जा रहा है। पीड़ित महिला का नाम अर्चना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त अर्चना अपने घर की रसोई में खाना बना रही थीं और उनके दोनों बच्चे पास में ही बैठे हुए थे। उसी वक्त अवनीश घर में पेट्रोल लेकर दाखिल हुआ और उसने पेट्रोल डालकर तीनों को आग के हवाले कर दिया।

इस घटना में महिला और उनके दोनों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में एक बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अवनीश जिस घर में रहते थे अर्चना उस घर की मकान मालकिन थीं। अर्चना के पति जितेंद्र एक कॉरपोरेटर हैं औऱ घटना के वक्त वो घर में मौजूद नहीं थे।

अवनीश ने इस कांड को अंजाम क्यों दिया? अभी इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि महिला और उनके बच्चों को आग में झोंकने के बाद अवनीश मौके से फरार हो गया। महिला और उनके एक बच्चे की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। इस घटना में अवनीश भी झुलस कर जख्मी हो गया है। बताया जा रहा है कि अवनीश करीब 2 या 3 दिन से काफी डिप्रेशन में था। फिलहाल पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

Next Stories
1 मुंबई: ‘मेरे साथ नहीं तो तुम किसी के साथ रिश्ते में नहीं रह सकती’, इतना बोल पूर्व प्रेमी ने बीच सड़क प्रेमिका पर कर दिया हमला
2 पिता ने बेटी को 24 साल तक कैद रख किया दुष्कर्म, 7 बच्चों की बनी मां; भयानक दास्तां पर बनी फिल्म ‘Girl in The Basement’
3 हथिनी और उसके बच्चे को दौड़ा रहे थे लोग, गुस्साई मां ने 2 लोगों को मार डाला
ये पढ़ा क्या?
X