ताज़ा खबर
 

पति ने दो औरतों के साथ किया बलात्कार, पत्नी ने वीडियो बना लिया और करने लगी ब्लैकमेल

शिकायत के मुताबिक, पीड़िताओं की उम्र 22 से 23 साल के बीच है। आरोपी संजीव लोहान ने नई मंडी इलाके में उन्हें बंधक बना लिया था।

Rapeप्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जिले में गुरुवार (25 अप्रैल, 2019) को दो औरतों के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप है कि जिस शख्स ने इन दोनों से बलात्कार किया, उसकी पत्नी उस दौरान घटना का वीडियो बना रही थी। यही नहीं, महिला ने उसी वीडियो क्लिप के आधार पर वारदात के बाद पीड़िताओं को मानव तस्करी के दलदल में ढकेलने के लिए ब्लैकमेल भी किया था।

शिकायत के मुताबिक, पीड़िताओं की उम्र 22 से 23 साल के बीच है। आरोपी संजीव लोहान ने नई मंडी इलाके में उन्हें बंधक बना लिया था, जबकि उसकी पत्नी रीता लोहान ने घटना का वीडियो बनाकर उन दोनों को ब्लैकमेल किया।

वहीं, आरोपी की पत्नी का दावा है कि दोनों औरतों का रेप कुछ अन्य लोगों ने किया है, जिससे पहले उनने पीड़िताओं को वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया था। पुलिस के हवाले से रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

असम में लड़की संग गैंगरेप, 3 दबोचे गएः मध्य असम के होजई जिले के जंगल में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि डोबोको थाना क्षेत्र अन्तर्गत आकाशीगंगा रिजर्व वन इलाके में डिघलझारूनी गांव में यह घटना एक महीना पहले हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी द्वारा शूट किया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई। बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

डोबोका थाना के प्रभारी एन. भूईयां ने बताया कि प्राथमिकी के मुताबिक, 25 मार्च को पांच लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की के साथ उस समय बलात्कार किया जब वह अपने बहनोई के साथ एक रिश्तेदार के यहां जा रही थी। उन्होंने बताया कि पांच आरोपियों ने लड़की को जबर्दस्ती जंगल में खींच लिया और उससे बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि एक आरोपी ने इस घटना का एक वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पांच में से तीन आरोपियों को डिघलझारूनी गांव से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के लिए लड़की के बहनोई को भी हिरासत में लिया गया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं।

Next Stories
1 ‘सेक्स डायरी’ में साथ सोने वाले मर्दों को रेटिंग देती थी अभिनेत्री, सड़क पर खून से लथपथ मिली थी लाश
2 रोहित शेखर मर्डर केस: महिला के साथ जाम टकराते देख लिया, पत्नी ने पति का गला घोंट दिया
3 डांस बार में काम करती थी बीवी, हत्या कर शव के किए टुकड़े, ड्रम में भरकर लगाया ठिकाने
ये पढ़ा क्या?
X