ताज़ा खबर
 

यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास को बम से उड़ाने की धमकी, ‘डायल 112’ के व्हाट्सऐप पर भेजा मैसेज

Uttar Pradesh, Threat To Explode CM Yogi Aadityanath House: व्हाट्सऐप मैसेज लिखने वाले ने सीएम आवास के अलावा राज्य के पांच अलग-अलग स्थानों पर भी बम ब्लास्ट की धमकी दी है।

CRIME, CRIME NEWS, YOGI AADITYANATHसीएम आवास के अलावा 5 अन्य जगहों पर भी धमाका करने की धमकी दी गई है। फाइल फोटो

Uttar Pradesh, Threat To Explode CM Yogi Aadityanath House: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश पुलिस की हेल्पलाइन नंबर ‘डायल 112’ के व्हाट्सऐप पर यह धमकी दी गई है। व्हाट्सऐप मैसेज लिखने वाले ने सीएम आवास के अलावा राज्य के पांच अलग-अलग स्थानों पर भी बम ब्लास्ट की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि धमकी भरे मैसेज के बाद यहां पुलिस ने सीएम आवास औऱ अन्य वीवीआईपी जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

धमकी के बाद लखनऊ के कालिदास मार्ग पर हाई अलर्ट है। सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड की मदद से छानबीन की जा रही है। कालिदास मार्ग की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा और कुछ अन्य मंत्रियों के भी सरकारी आवास हैं।

इस मामले में गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में अज्ञात के खिलाफ FIR की तैयारी की जा रही है।


आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले मुंबई से एक युवक को सीएम योगी को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। इस युवक का नाम कामरान बताया गया था।

कामरान को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एटीएस ने पकड़ा था। लेकिन कामरान को पकड़ने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को अचानक फिर किसी अन्य शख्स ने धमकी दे दी थी। इस मामले में पुलिस ने बाद में 20 साल का एक हुए को नासिक से गिरफ्तार किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा: दिनदहाड़े मां के साथ जा रही लड़की को सड़क से अगवा कर ले गए बदमाश, VIDEO सामने आने के बाद हड़कंप
2 मृत पिता को जिंदा बता लेता रहा पेंशन, सरकार को लगाया लाखों का चूना
3 नेपाल से टेंशन! बॉर्डर पर नेपाली सेना ने फायरिंग कर 1 भारतीय को मारा 1 को पकड़ लिया, DG ने कहा- रिहाई के लिए चल रही बातचीत