ताज़ा खबर
 

यूपी: योगी आदित्यनाथ को फिर मिली धमकी, मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा करने की मांग

इधर इस धमकी भरे मैसेज के आने के बाद लखनऊ हजरतगंज इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय ने मुकदमा दर्ज कराया है।

yogi adityanath, cm, lucknowधमकी देने वाले ने मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा करने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई है। योगी आदित्यनाथ को राज्य के 112 नंबर सर्विस के व्हाट्सऐप नंबर पर धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि व्हाट्सऐप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने मीडिया को यह जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि धमकी भेजने वाले शख्स ने बाहुबली मुख्तार अंसारी को 24 घंटे के अंदर जेल से रिहा करने की मांग की है।

जो धमकी भरा मैसेज भेजा गया है उसमें यह भी कहा गया है कि अगर मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा नहीं किया गया तो 25 सितंबर तक सरकार मिटा दी जाएगी। इधर इस धमकी भरे मैसेज के आने के बाद लखनऊ हजरतगंज इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि धमकी देने के आरोपी युवक का लोकेशन पता लगा लिया गया है जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो सरकार मिटा दी जाएगी।

बता दें सीएम योगी को लेकर पहले भी कई बार धमकी भरे मैसेज यूपी 112 के पास आ चुके हैं। जिसके बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। इसी साल जून में यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इससे पहले मई महीने में भी ऐसी ही एक धमकी पर मुंबई के कामरान अमीन को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा: सास और साली की हत्या कर डेड बॉडी से किया रेप, आरोपी को पकड़ पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के खुलासे का किया दावा
2 जम्मू कश्मीर: सेना ने एनकाउंटर के बाद बताया था अज्ञात आतंकी, DNA टेस्ट से हुआ खुलासा- शोपियां के रहने वाले युवक मजदूर थे
3 राजस्थान: अनारक्षित सीटों को ST वर्ग से भरने की मांग पर अड़े छात्रों का पुलिस पर हमला और वाहन फूंके, ASP ने 15 किमी तक ट्रक के पीछे लटक कर बचाई जान
यह पढ़ा क्या?
X