ताज़ा खबर
 

यूपी: तमंचे से नहीं चली गोली तो शख्स को ईंट से कूचकर मार डाला, दिनदहाड़े हत्या से इलाके में हड़कंप

Meerut Crime News: पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। इस घटना के संबंध में अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

Author मेरठ | Updated: September 15, 2019 3:02 PM
crime newsप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Uttar Pradesh Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बदमाशों ने सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की कथित तौर पर ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह घटना बागपत रोड पर शनिवार (14 सितंबर) को घटी है। मामले में इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी सी. त्रिपाठी ने प्रत्यर्क्षिशयों के बयान के आधार पर बताया कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी संजय गौतम (45) सुभारती विश्वविद्यालय में विज्ञान विभाग कार्यालय में अधीक्षक थे। घटना शाम के करीब पांच बजे घटी जब संजय विश्वविद्यालय से बाइक से घर लौट रहे थे।

क्या है पूरा मामलाः त्रिपाठी ने बताया कि बागपत रोड स्थित सीमेंट गोदाम के पास तीन बाइकों से आए नौ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने पहले उन्हें गोली मारने की कोशिश की। लेकिन तमंचे से गोली नहीं चली। इसके बाद संजय अपने हेलमेट से बदमाशों पर प्रहार करके भागने लगे। लेकिन बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और फिर कथित तौर पर ईंट से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

National Hindi News 15 September 2019 LIVE Updates: देश और दुनिया के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

घटना पर पहुंचे लोगों को भी धमकायाः चश्मदीदों के अनुसार बदमाश जब अधीक्षक को पीट रहे थे तो उनलोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने उनलोगों को जान से मारने की धमकी देकर दूर रहने को कहा। बता दें कि संजय ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पंजाया गली नंबर छह के रहने वाले है। उनके पिता का नाम कृष्ण कुमार है। इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी है।

पुलिस को आरोपियों की है तलाशः परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला कि संजय पिछले चार-पांच दिनों से विश्वविद्यालय जाना नहीं जाना चाहते हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। इस घटना के संबंध में अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

Next Stories
1 नोएडा: दबंगों ने युवक को जिंदा जलाया, झोपड़ी में पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, युवती की इज्जत बचाने से थे नाराज
2 शराब पिलाकर घोंटा पूर्व प्रधान का गला, पेट्रोल डाल जला डाला चेहरा; फिर पैर काटकर गड्ढे में दफन कर दिया था शव
3 Delhi: नरेला में पति- पत्नी के झगड़े को रोकने आई थी पड़ोसन, युवक ने निकाली पिस्टल और उसी पर झोंक दिया फायर
आज का राशिफल
X